रानीबाग में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी पिकअप, इलाज के दौरान चालक की मौत

अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन गौला नदी की ओर खाई में जा गिरा। दुर्घटना में घायल वाहन चालक को रेस्‍क्‍यू कर अस्‍पताल भिजवाया गया जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 01:53 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 01:53 PM (IST)
रानीबाग में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी पिकअप, इलाज के दौरान चालक की मौत
रानीबाग में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी पिकअप, इलाज के दौरान चालक की मौत

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : अनियंत्रित होकर पिकअप वाहन गौला नदी की ओर खाई में जा गिरा। दुर्घटना में घायल वाहन चालक को रेस्‍क्‍यू कर अस्‍पताल भिजवाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

काठगोदाम निवासी 24 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र राजकुमार पिकअप वाहन यूके 04 c-92 942 के साथ रानी बाग की तरफ गुरुवार सुबह 9:30 बजे जा रहा था। रानी बाग चित्रशिला घाट के पास सड़क अत्यंत सकरी थी। वाहन तेज गति होने के चलते अनियंत्रित होकर खाई में चला गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस उप निरीक्षक जगदीप नेगी व कांस्टेबल मनोज तिवारी पहुंचे और पुलिस टीम की मदद से रेस्क्यू कर घायल चालक को बाहर निकाला।

गंभीर हालत में वाहन चालक को 108 एंबुलेंस की मदद से बेस अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपनिरीक्षक जगदीप नेगी ने बताया कि वाहन अनियंत्रित होने के चलते खाई में जाने की संभावना है। मामले की सूचना करीब 9:45 बजे उन्हें दी गई जिसके बाद वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और रेस्क्यू कार्य शुरू कर दिया। वहीं युवक की मौत के बाद उसके परिवार में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक गोला बैराज के पास माता पिता व भाई बहन के साथ रह रहा था।

50 फिट गहरी खाई में गिरी पिकअप

रानी बाग चित्रशिला घाट के पास दुर्घटना के बाद पिकअप वाहन करीब 50 फीट गहरी खाई में चला गया। जहां वह पत्थरों के सहारे लटकता रहा। पुलिस टीम ने वाहन चालक को बाहर निकाल लिया।

chat bot
आपका साथी