जाम से परेशान अभिभावक सड़क पर उतरे, कहा, कहा अक्‍सर छूट जाता है बच्‍चों का स्‍कूल

हल्द्वानी में शीशमहल में गौला गेट की ओर जाने वाले रास्ते में सुबह के समय जाम लगने से अक्सर बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 07:53 AM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 12:52 PM (IST)
जाम से परेशान अभिभावक सड़क पर उतरे, कहा, कहा अक्‍सर छूट जाता है बच्‍चों का स्‍कूल
जाम से परेशान अभिभावक सड़क पर उतरे, कहा, कहा अक्‍सर छूट जाता है बच्‍चों का स्‍कूल

हल्द्वानी, जेएनएन : शीशमहल में गौला गेट की ओर जाने वाले रास्ते पर सुबह के समय जाम लगने से अक्सर बच्चे समय पर स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। इससे भड़के अभिभावकों का मंगलवार को सब्र जवाब दे गया। दर्जनों अभिभावक बुग्गी व वाहन मालिकों व चालकों पर मनमानी का आरोप लगा सड़कों पर उतर आए। दोपहर में वन विभाग व वन निगम के अफसरों के यातायात व्यवस्था सुचारु रखने के आश्वासन पर जाम खोला गया।

सुबह करीब आठ बजे कर्नल वार्ड में रहने वाले लोग गौला गेट पर एकत्र हुए और सड़क जाम कर दी। उनका आरोप था कि वाहनों व बुग्गी चालकों की मनमानी से रोजाना तड़के से दोपहर तक जाम लगा रहता है। बुग्गी चालकों ने अधिक अव्यवस्था फैलाई है। अक्सर बच्चे समय पर स्कूल पहुंच पा रहे हैं। दोपहर तक लोगों को भी आवाजाही में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बेतरतीब वाहनों के चलने से लोगों को हर समय हादसे का खतरा सताता है। करीब तीन घंटे तक लोग सड़क से नहीं हटे तो वन विभाग व वन निगम के अफसर मौके पर पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने अफसरों के सामने बुग्गियों के संचालन के लिए दूसरा बनाने व यातायात व्यवस्था सुचारू रखने की जिम्मेदारी लेने का वादा मांगा। अफसरों ने कहा कि बुग्गी चालकों के लिए दूसरे रास्ते की संभावना तलाशी जाएगी। इस पर दोपहर करीब साढ़े 12 बजे लोगों ने जाम खोला। हालांकि तब तक वाहन बिना उपखनिज लादे वापस लौट चुके थे।

chat bot
आपका साथी