हल्द्वानी के चर्च कंपाउंड के लोग एकजुट, फायरिंग करने वाले नामजद युवक पुलिस कर रही तलाश

चर्च कंपाउंड में रविवार की रात को चार-पांच दबंगों ने युवक चर्च कंपाउंड में रिवाल्वर निकालकर डांस करने लगे। इसी दौरान उन्होंने तीन राउंड हवा में फायर कर दिए। पहले तो लोग डर गए और शिकायत नहीं की। बाद में एकजुटता दिखाकर पुलिस को

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 08:55 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 08:55 PM (IST)
हल्द्वानी के चर्च कंपाउंड के लोग एकजुट, फायरिंग करने वाले नामजद युवक पुलिस कर रही तलाश
दबंगों में शामिल एक युवक कालोनी का ही रहने वाला अमन सिंह है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : चर्च कंपाउंड में सरेशाम फायरिंग करने वाले दबंगों के खिलाफ कालोनी के लोग लामबंद हो गए हैं। मंगलवार को क्षेत्रवासियों ने भोटियापड़ाव चौकी पहुंचकर कालोनी में ही रहने वाले एक दबंग प्रवृति के युवक व साथियों के फायरिंग करने की शिकायत की। लोगों के सामूहिक पत्र में आरोपित युवक की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

रविवार की रात करीब साढ़े आठ बजे चार-पांच दबंग युवक चर्च कंपाउंड में रिवाल्वर निकालकर डांस करने लगे। इसी दौरान उन्होंने तीन राउंड हवा में फायर कर दिए। इससे दहशतजदा लोग सोमवार को भी शिकायत करने के लिए आगे नहीं आए। वहीं एक सीसीटीवी कैमरे में कैद दबंगों की फायरिंग की फुटेज वायरल हो गयी।

मंगलवार को क्षेत्रवासी साहस जुटाकर भोटियापड़ाव चौकी पहुंचे और प्रभारी पीएस नगरकोटी से मुलाकात की। लोगों ने बताया कि फायरिंग करने वाले दबंगों में शामिल एक युवक कालोनी का ही रहने वाला अमन सिंह है। वह पहले भी दबंगई दिखाकर लोगों में दहशत फैला चुका है। क्षेत्रवासियों ने चौकी प्रभारी को सामूहिक शिकायती पत्र देकर दबंगों पर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने वालों में आशीष चरन, मनोज सिंह, सुनील सिंह व आशीष मैगरेकर आदि शामिल थे।

लोगों का कहना है कि सरेशाम फायरिंग से यह साबित होता है कि उक्‍त युवकों को पुलिस का जरा भी भय नहीं है। रिहायशी क्षेत्र में खुलेआम फायरिंग से कोई भी बड़ी अनहोनी हो सकती थी। उसके लिए कौन जिम्‍मेदार होता। पुलिस को नियमित गश्‍त बढ़ा देना चाहिए। सड़क किनारे शाम को शराब पीने वाले लोगों की चेकिंग होनी चाहिए। देर रात डीजे पार्टी को प्रतिबंधित करना चाहिए। तभी जाकर ऐसाी घटनाओं पर लगाम लगेगी।

chat bot
आपका साथी