हल्‍द्वानी में चोर-उचक्कों के आतंक से लोग परेशान, पुलिस पर बढ़ रहा लोगों का गुस्‍सा

शहर की एक दुकान से कुछ ही घंटों में दो बार चोरियाें से यह साफ हो जाता है कि अपराधियों को पुलिस का इकबाल नहीं रहा। इसके अलावा बीते दिनों ही कोतवाली के सामने बस अडडे पर कान साफ करने के बहाने युवक से पर्स व मोबाइल छीन लिया था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:49 AM (IST)
हल्‍द्वानी में चोर-उचक्कों के आतंक से लोग परेशान, पुलिस पर बढ़ रहा लोगों का गुस्‍सा
सरेशाम ऐसी वारदातों से पुलिस पर आमजन का गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : शहर में चोरी और झपटमारी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। प्रांतीय नगर उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश जीएसटी प्रभारी व्यापारी नेता डॉ प्रमोद अग्रवाल के नैनीताल रोड पर स्थित गोल्डी शोरूम प्रतिष्ठान से शुक्रवार की शाम चार बजे बाहर खड़ी स्टाफ की साइकिल चोरी हो गई। इसके कुछ देर बाद ही लगभग छह बजे दुकान के बाहर चबूतरे में रखे 4800 रुपये कीमत के एक पेटी गोल्डी मसाले भी उचक्कों ने उड़ा लिए। दोनों घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद है। सरेशाम ऐसी वारदातों से पुलिस पर आमजन का गुस्‍सा बढ़ता जा रहा है। लोगों का कहना है कि सीसीटीवी में वारदात कैद होने के बाद तो चोर पकड़ में आने चाहिए।

इससे पूर्व भी गोल्डी के प्रतिष्ठान के सामने खड़े टैंपू से गत 22 अक्टूबर 2020 को दो-टिन रीफाइंड उचक्के ने चोरी कर लिया था। अब तक पुलिस उस घटना को अंजाम देने वालों को नहीं पकड़ पाई है। प्रमोद अग्रवाल ने बताया कि साइकिल और मसाले का पैकेट चोरी होने की शिकायत कोतवाली पुलिस से कर दी गई है। चोरी की घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दी गई है। प्रमोद अग्रवाल गोल्डी का कहना है कि वह लगातार शहर में हो रही चोरी की घटनाओं की शिकायत   मुख्यमंत्री सचिवालय को डाक से भी करेंगे। उन्होंने शुक्रवार को हुई घटनाओं की सूचना मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी विजय बिष्ट एवं सचिव उरबा दत्त भट्ट को भी भेज दी है।

वहीं शहर के बस स्टेशन से लेकर बाजार में रोजाना चोरी की घटनाएं हो रही हैं। तीन दिन पहले ही कान साफ करने वाले चार युवकों ने रोडवेज स्टेशन पर यात्री से मारपीट कर पर्स और मोबाइल लूट लिया था। पर्स में छह हजार रुपये और कागजात थे। पुलिस ने कई कान साफ करने वालों को उठाकर पूछताछ की। लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ा जा सका।

chat bot
आपका साथी