शहादत पर छाया शोक, पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश

पुलवामा में आतंकी हमले से भड़का गुस्सा कम नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 07:30 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 07:30 AM (IST)
शहादत पर छाया शोक, पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश
शहादत पर छाया शोक, पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश

संवाद सहयोगी, रामनगर : रामनगर से पीरूमदारा तक लोगों ने शहीदों के लिए श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया। इसके साथ ही पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन भी किया। केंद्र सरकार से मांग की कि वह जल्द पाकिस्तान को सबक सिखाए।

रविवार को शहीद पार्क लखनपुर में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों द्वारा श्रद्धांजलि कार्यक्रम आयोजित किया गया और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की गई। मौके पर सभासद रुबीना सैफी, द्रौपदी धपोला, दुर्गा बिष्ट, मीरा भारती आदि रहीं। इधर, पीरूमदारा में कैंडल मार्च निकाला गया। इस दौरान हरीश, पूरन शर्मा, प्रकाश भट्ट, गोपाल, दीपक पाल मौजूद रहे। नैनीताल में निकाला कैंडल मार्च

नैनीताल : पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमले से उपजा गम और गुस्सा अभी बरकरार है। रविवार को भी विभिन्न संगठनों ने आतंकियों से बदला लेने की मांग उठाई।

अंजुमन इस्लामियां के सदर मो. फारुक की अध्यक्षता में हुई बैठक में हमले की एक स्वर में भ‌र्त्सना की गई। दो मिनट का मौन भी रखा गया। यहां मो. मतलूब, मो युनूस, अब्दुल अजीज, अब्दुल हमीद, शाहनवाज सिद्दीकी, अब्दुल कयूम आदि मौजूद थे। उधर, सेंट फ्रांसिस होम चर्च में विशेष प्रार्थना सभा हुई। इसमें फादर जेरम समेत अन्य मौजूद थे। आम आदमी पार्टी ने नगर अध्यक्ष देवेंद्र लाल की अध्यक्षता में बैठक कर आतंकियों की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई की निंदा की। साथ ही जम्मू कश्मीर में देश विरोधी नारे लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इसमें जिलाध्यक्ष प्रदीप दुम्का, शाकिर अली, डीएस नेगी, आरसी पंत, श्रीकांत घिल्डियाल, गंगा सिंह आदि थे। छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला

नैनीताल : आतंकी हमले के खिलाफ डीएसबी परिसर के छात्रों ने मल्लीताल पंत पार्क से माल रोड होते हुए तल्लीताल तक कैंडल मार्च निकाला और आतंकियों के साथ ही उनके आकाओं को मौत के घाट उतारकर बदला लेने की मांग की। इसमें पवन कन्याल, महेश महर, अंकित चंद्रा, मनोज बिष्ट, शिवानी पंवार, नितिन देवल, दक्षिणा, नेहा, विक्रम बिष्ट, रईस भाई, खुर्शीद आदि थे।

chat bot
आपका साथी