रामनगर में रोडवेज डिपो से चौड़ा रास्ता न देने पर बिफरे लोग Nainital News

रामनगर में रोडवेज डिपो से इंदिरा कॉलोनी के लिए चौड़ा रास्ता देने का मामला गर्मा उठा है। इस मुद्दे को लेकर क्षेत्र के दर्जनों लोगों कीे रोडवेज डिपो के अधिकारियों से काफी देर तक कहासुनी हुई।

By Edited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 05:45 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 09:55 AM (IST)
रामनगर में रोडवेज डिपो से चौड़ा रास्ता न देने पर बिफरे लोग Nainital News
रामनगर में रोडवेज डिपो से चौड़ा रास्ता न देने पर बिफरे लोग Nainital News

रामनगर, जेएनएन : रामनगर में रोडवेज डिपो से इंदिरा कॉलोनी के लिए चौड़ा रास्ता देने का मामला रविवार को गर्मा उठा। इस मुद्दे को लेकर क्षेत्र के दर्जनों लोगों रोडवेज डिपो के अधिकारियों से काफी देर तक कहासुनी हुई। बता दें रामनगर रोडवेज डिपो द्वारा बनाई जा रही चहारदीवारी से इंदिरा कॉलोनी के लोग आवागमन के लिए चौड़ा रास्ता देने की मांग कर रहे हैं। पूर्व में सहमति बनी थी कि आठ फीट चौड़ा रास्ता दिया जाएगा लेकिन निर्माण के दौरान पिलर कम दूरी पर लगाने पर लोग एकत्र होकर इसका विरोध करने लगे।

रोडवेज अधिकारियों से बात न बनती देख लोगों ने रविवार को विधायक दीवान सिंह बिष्ट के कार्यालय पहुंचकर समस्या से अवगत कराते हुए समाधान की माग की। ज्ञात रहे कि वर्तमान में रोडवेज डिपो की चहारदीवारी व समतलीकरण का कार्य चल रहा है। जिसे लेकर इलाके के लोगों ने पूर्व में भी कई बार विरोध जताते हुए धरना-प्रदर्शन किया। इलाके के लोगों का कहना है कि उनके पास आने-जाने के लिए एकमात्र यही रास्ता है। शिलान्यास के दौरान यहा के लोगों को आने-जाने के लिए 8 फीट चौड़ा रास्ता देने की बात कही गई थी।

रविवार को लोगों ने 12 फीट चौड़ा रास्ता देने की मांग शुरू कर दी। उन्होंने कहा यदि 12 फीट का रास्ता देना संभव नहीं है तो कम से कम 10 फीट चौड़ा रास्ता दिया जाए। बाद में विधायक द्वारा कार्रवाई करने का भरोसा दिया गया है। इस दौरान सभासद भुवन शर्मा , शिब्बू पांडे, शिल्पेंद्र बंसल, प्रकाश बेलवाल, अब्दुल रहमान, कुलदीप शर्मा, राजीव पुष्कर नेगी, उमेश पपनै, अंकित माहेश्वरी, श्याम सिंह, देवेंद्र सिंह नेगी, दीपू नेगी, ओमप्रकाश सहित कई लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी