कल्याणी नदी में मिले महिला के शव का होगा पैथोलॉजिकल परीक्षण, एक माह के भीतर मिलेगी रिपोर्ट

पुलिस ने शव पैथोलॉजिकल परीक्षण के लिए राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक माह के भीतर इसकी रिपोर्ट मिल जाएगी जिसके बाद केस दर्ज किया जाएगा। साथ ही पुलिस मृतका की शिनाख्त का प्रयास में भी जुटी हुई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 05:56 PM (IST)
कल्याणी नदी में मिले महिला के शव का होगा पैथोलॉजिकल परीक्षण, एक माह के भीतर मिलेगी रिपोर्ट
रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट होने के बाद पुलिस मुकदमा भी दर्ज करेगी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : हत्या के बाद हाथ पैर बांधकर बोरे में कल्याणी नदी में फेंके गए महिला के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस ने शव पैथोलॉजिकल परीक्षण के लिए राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक एक माह के भीतर इसकी रिपोर्ट मिल जाएगी, जिसके बाद केस दर्ज किया जाएगा। साथ ही पुलिस मृतका की शिनाख्त का प्रयास में भी जुटी हुई है।

छह सितंबर की शाम को पहाड़गंज और रम्पुरा के मध्य से बहने वाली कल्याणी नदी में एक बोरे में महिला की लाश मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरे को नदी से बाहर निकाला तो उसके हाथ पैर भी बंधे थे। आशंका जताई जा रही थी कि महिला की हत्या के बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए उसके हाथ पैर बांधकर नदी में फेंका गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत के कारणों की पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में पुलिस ने बिसरा जांच के लिए भेज दिया है। साथ ही मौत के कारण स्पष्ट हो, इसके लिए पुलिस ने शव पैथोलॉजिकल परीक्षण के लिए राजकीय मेडिकल कालेज हल्द्वानी भेज दिया है। जहां से एक माह के बाद रिपोर्ट मिलेगी। रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि मृतका की शिनाख्त के प्रयास चल रहे हैं। शव पैथोलाजिकल परीक्षण के लिए हल्द्वानी मेडिकल कालेज भेजा गया है। एक माह के भीतर रिपोर्ट मिल जाएगी। रिपोर्ट में मौत के कारण स्पष्ट होने के बाद पुलिस मुकदमा भी दर्ज करेगी।

chat bot
आपका साथी