भीमताल में जाम से यात्री व वाहन चालक हलकान

यहां हल्द्वानी-भीमताल मार्ग पर पानी के धारे के समीप मोटर मार्ग की हालत बेहद जर्जर होने के कारण बुधवार को कई बार घंटों तक जाम लगता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:11 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:11 PM (IST)
भीमताल में जाम से यात्री व वाहन चालक हलकान
भीमताल में जाम से यात्री व वाहन चालक हलकान

संस, भीमताल : यहां हल्द्वानी-भीमताल मार्ग पर पानी के धारे के समीप मोटर मार्ग की हालत बेहद जर्जर होने के कारण बुधवार को कई बार घंटों तक जाम लगता रहा। जिससे वाहन चालकों व यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

बुधवार प्रात: दस बजे के आसपास यहां पर सड़क के दोनों तरफ से वाहनों के फंसने के कारण लगभग चार किमी लंबा जाम लग गया। यहां पानी के धारे में पर्वतीय क्षेत्र से आने वाले वाहन चालक और मैदानी क्षेत्र से पर्वतीय क्षेत्रों को जाने वाले वाहन चालक ठंडा पानी पीने की आस में अपने वाहनों को रोक देते हैं। जिस कारण यहां पर अक्सर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग जाती है। ऐसे में यदि कोई ट्रक या फिर कोई डंपर इस स्थान पर रुक जाता है तो समस्या और विकराल हो जाती है। फिर जाम कई किमी तक लंबा हो जाता है। बुधवार सुबह यहां पर दो ट्रक आमने-सामने खड़े हो गये। जिस कारण दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। बाद में स्थानीय पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया। इधर स्थानीय लोगों ने इस स्थान पर नियमित रूप से पुलिस कर्मियों की तैनाती की मांग की है।

chat bot
आपका साथी