अभिभावकों ने कहा निजी स्कूलों की निष्पक्ष जांच नहीं कर रहे हैं बीईओ, फूंका पुतला

निजी स्कूलों की जांच कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ रामनगर में अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने नो स्कूल नो फीस को लेकर प्रदर्शन करते हुए निष्पक्ष जांच नहीं करने के आरोप में खंड शिक्षा अधिकारी हल्द्वानी का पुतला दहन फूंका।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 02:46 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 02:46 PM (IST)
अभिभावकों ने कहा निजी स्कूलों की निष्पक्ष जांच नहीं कर रहे हैं बीईओ, फूंका पुतला
निजी स्कूलों की जांच कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ रामनगर में अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा।

रामनगर, जेएनएन : निजी स्कूलों की जांच कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ रामनगर में अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने नो स्कूल नो फीस को लेकर प्रदर्शन करते हुए निष्पक्ष जांच नहीं करने के आरोप में खंड शिक्षा अधिकारी हल्द्वानी का पुतला दहन फूंका। रामनगर में भवानीगंज चौराहे पर अभिभावक संघ से जुड़े लोग एकत्रित हुए। इसके बाद उन्होंने लॉक डाउन के दौरान की फीस मांगने पर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद पुतला दहन किया गया। पुतला दहन के दौरान अभिभावकों ने हल्द्वानी में स्कूलों की जांच कर रहे खंड शिक्षा अधिकारी पर स्कूल प्रशासन के दबाव में कार्य करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि खंड शिक्षा अधिकारी हल्द्वानी जांच के नाम पर अभिभावकों को निजी स्कूल में बुलाकर दबाव बना रहे है। उन्होंने कहा कि निजी स्कूलों की जांच खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में की जाए। अभिभावकों ने कहा कि प्रदेश सरकार शराब कारोबारियों को 180 करोड़ तो माफ कर सकती है। लेकिन सरकार प्रदेश के बच्चों की फीस माफ नहीं कर रही है। कोरोना काल में सभी अभिभावक बेरोजगार हो गए हैं और फीस देने में असमर्थ हैं। आज नो स्कूल नो फीस को लेकर पुतला दहन किया गया। इस दौरान ललित उप्रेती, विजय बिष्ट, संतोष पपनै, नवीन सुनेजा, नमित अग्रवाल, राजेंद्र बिष्ट, महेश बिष्ट, सुलभ अग्रवाल, ऋषि कुमार, मनोज रावत, अनिल सुंदरियाल, अक्षय तिवारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी