पंतनगर पुलिस ने पकड़े चार गैंगस्टर, शराब तस्करी में चल रहे थे फरार

सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज ने बताया कि पंतनगर थाना क्षेत्र में लंबे समय से शराब की तस्करी में लिप्त नगला गोलगेट पंतनगर निवासी राहुल पुत्र गंगा दास करन पुत्र किशन उमर सिंह पुत्र अमर सिंह और देवेंद्र पुत्र झंडू लाल सक्रीय थे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:55 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:55 PM (IST)
पंतनगर पुलिस ने पकड़े चार गैंगस्टर, शराब तस्करी में चल रहे थे फरार
पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध चारों शराब तस्करों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

जागरण संवाददाता, पंतनगर। कच्ची शराब की तस्करी में सक्रीय और गैंगस्टर में निरुद्ध फरार चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने पुलिस मुख्यालय के आदेश के बाद जिले भर में एक अगस्त से इनामी, वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ हिस्ट्रीशीटरों की तस्दीक करने के निर्देश दिए है। इसके तहत पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज ने बताया कि पंतनगर थाना क्षेत्र में लंबे समय से शराब की तस्करी में लिप्त नगला, गोलगेट पंतनगर निवासी राहुल पुत्र गंगा दास, करन पुत्र किशन, उमर सिंह पुत्र अमर सिंह और देवेंद्र पुत्र झंडू लाल सक्रीय थे। चारों के खिलाफ कच्ची शराब तस्करी के कई केस दर्ज थे। जिस पर चारों को पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध किया था। तब से चारों फरार चल रहे थे ओर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। सीओ भारद्वाज ने बताया कि सोमवार को सूचना मिली कि चारों गैंगस्टर नगला बायपास के पास है। इस पर थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी, एसआई प्रकाश बिष्ट, कांस्टेबल सुरेश चंद, कृपाल सिंह, प्रकाश भट्ट, जीवन भट्ट, आनंद कुमार और रविकांत शुक्ला मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख चारों गैंगस्टर भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया। बाद में पुलिस ने गैंगस्टर में निरुद्ध चारों शराब तस्करों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

चारों पर है शराब तस्करी के 45 केस

थानाध्यक्ष पंतनगर मदन मोहन जोशी ने बताया कि चारों गैंगस्टर में शराब तस्करी के 45 केस दर्ज है। इसमें

राहुल पर 10 और करन पर 16 केस दर्ज है। जबकि उमर सिंह पर 11 और देवेंद्र पर 8 मुकदमे पंतनगर थाने में ही दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी