बागेश्वर में घास काटने जंगल गई महिला की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत

बागेश्वर में एक महिला की पहाड़ी से गिरकर मौत हो गई। वह अपनी बहू के साथ पास के जंगल में घास लेने गई थी। घास काटते समय उसका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 04:25 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:25 PM (IST)
बागेश्वर में घास काटने जंगल गई महिला की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत
बागेश्वर में घास काटने जंगल गई महिला की खाई में गिरने से दर्दनाक मौत

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : बागेश्वर में एक महिला की पहाड़ी से गिरकर मौत हो गई। वह अपनी बहू के साथ पास के जंगल में घास लेने गई थी। घास काटते समय उसका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में महिला के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में पर गहरी चोट लग गई थी। सूचना के बाद ग्रामीण जंगल गए और महिला को खाई से रेस्क्यू कर अस्पताल लाए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत के बाद से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

बागेश्वर कोतवाली क्षेत्र के द्यांगण गांव निवासी 55 वर्षीय हीरा देवी पत्नी भूपाल सिंह कठायत अपनी बहू और अन्य महिलाओं के साथ पास के जंगल में घास काटने गई थी। घास काटते समय उसका पैर फिसल गया और वह खाई में गिर गई। इस हादसे में उसके सिर समेत शरीर में गहरे जख्म हो गए। बहू ने इसकी सूचना फोन से स्वजनों को दी।

फोन से मिली सूचना के बाद आसपास के लोग जंगल पहुंचे। घायल महिला को रेस्क्यू कर जिला अस्पताल लाए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर कर दिया। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मौत के बाद से स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल हुआ है। इस घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है। इधर, कोतवाल डीआर वर्मा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी