जिला अस्पताल में आक्सीजन कंसन्ट्रेटर का शुभारंभ, दो दानदाताओं ने दिए दो कंसन्ट्रेटर

जिला अस्पताल कोदान दाताओं ने अपनी ओर से दो आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर और डिस्टिल वाटर उपलब्ध कराया है। जिलाधिकारी और अस्पताल प्रशासन ने इन दान दाताओं का आभार जताया है। सोमवार को अस्पताल में आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर का शुभारंभ भी कर दिया गया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 10:25 PM (IST)
जिला अस्पताल में आक्सीजन कंसन्ट्रेटर का शुभारंभ, दो दानदाताओं ने दिए दो कंसन्ट्रेटर
आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर मिलने से प्राकृतिक रूप से आक्सीजन प्राप्त हो सकेगी।

संवाद सहयोगी, चम्पावत : कोरोना संक्रमण काल में साधन संपन्न लोग न केवल गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं बल्कि मरीजों को बेहतर उपचार मिले इसके लिए अस्पतालों को भी चिकित्सा उपकरण दे रहे हैं। जिला अस्पताल को भी ऐसे ही दान दाताओं ने अपनी ओर से दो आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर और डिस्टिल वाटर उपलब्ध कराया है। जिलाधिकारी और अस्पताल प्रशासन ने इन दान दाताओं का आभार जताया है। सोमवार को अस्पताल में आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर का शुभारंभ भी कर दिया गया।

जिलाधिकारी विनीत तोमर की अपील के बाद लोहाघाट के एबटमाउंट में रह रहे समाजसेवी राजेंद्र शर्मा तथा जयपुर निवासी संजय गुप्ता ने एक लाख 37 हजार लागत के नामी कंपनी के दो आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर और पर्याप्त डिस्टिल वाटर उपलब्ध कराए हैं। सोमवार को एडीएम टीएस मर्तोलिया ने आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर का शुभारंभ किया। उन्होंने राजेन्द्र शर्मा और संजय गुप्ता का आभार जताया। उन्होंने कहा कि राजेंद्र शर्मा हर जरूरत के वक्त गरीबों का सहारा बने हैं। पीएमएस डा. आरके जोशी ने बताया कि जिला अस्पताल में पर्याप्त आक्सीजन सिलिंडर हैं, जिन्हें भरवाने के लिए हल्द्वानी या रुद्रपुर भेजना पड़ता है।

आक्सीजन कंसेन्ट्रेटर मिलने से प्राकृतिक रूप से आक्सीजन प्राप्त हो सकेगी। उन्होंने अस्पताल प्रशासन की ओर से दोनों का आभार व्यक्त किया। अन्य लोगों से भी महामारी के दौर में मदद के लिए आगे आने की अपील की। इस अवसर पर फिजीशियन डा. अजय कुमार, कोविड मेडिकल ऑफिसर डा. गौरांग जोशी, चीफ फार्मासिस्ट विष्णु गिरी, फार्मासिस्ट तान सिंह आदि मौजूद रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी