हमारी मित्रता श्री कृष्ण व सुदामा की तरह, बदलेगी किच्छा की तस्वीर : राजेश शुक्ला

विधायक राजेश शुक्ला ने कहा उनकी मित्रता का लाभ किच्छा को जनता को मिल रहा है। वर्षों किच्छा ने उपेक्षा का दंश झेला अब श्री कृष्ण सुदामा की दोस्ती की जुगलबंदी से किच्छा उत्तराखंड की मॉडल विधानसभा के रुप में विकसित होगा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 11:55 PM (IST)
हमारी मित्रता श्री कृष्ण व सुदामा की तरह, बदलेगी किच्छा की तस्वीर : राजेश शुक्ला
शुक्ला ने यशपाल आर्य के कांग्रेस में वापस जाने पर करारा तंज कसा।

जागरण संवाददाता, किच्छा : विधायक राजेश शुक्ला ने मुख्यमंत्री पुष्कर ङ्क्षसह धामी से अपनी मित्रता को भगवान श्रीकृष्ण व सुदामा की तरह बताया। कहा कि उनकी मित्रता का लाभ किच्छा को जनता को मिल रहा है। वर्षों किच्छा ने उपेक्षा का दंश झेला अब श्री कृष्ण सुदामा की दोस्ती की जुगलबंदी से किच्छा उत्तराखंड की मॉडल विधानसभा के रुप में विकसित होगा। 

आशा कार्यकर्ताओं ने ताली बजा किया निर्णय का स्वागत

मुख्यमंत्री धामी द्वारा मंच से आशा कार्यकर्ताओं के मानदेय में की वृद्धि की बात कही तो सभा में मौजूद आशा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री धामी का ताली बजाकर आभार व्यक्त किया।

आर्य के जाने पर कसा तंंज

विधायक राजेश शुक्ला ने यशपाल आर्य के कांग्रेस में वापस जाने पर करारा तंज कसा। कहा एक यशपाल आर्य मेहमान की तरह भाजपा में आए उन्होंने पूरा सम्मान देते हुए बिस्तर भी दिया और खाना देने के साथ ही पूरी खातिरदारी कर त्याग की भावना से अपना हक भी उनको दे मंत्री बनाया, लेकिन वह उस मेहमान की तरह हो गए जिसकी पूरी खातिरदारी के बाद भी सुबह जाते समय कह गए खाना अच्छा नहीं था। 

बाजपुर से आए राजेश पर रखा सीएम ने हाथ

बाजपुर से यशपाल आर्य के जाने के बाद उनकी जगह भरना भाजपा के लिए जरूरी हो गया है। आरक्षित सीट होने के कारण ही अरङ्क्षवद पांडे को पड़ोस की सीट संभालनी पड़ी थी। राजेश शुक्ला के जन्मदिन पर आयोजित सभा में पूर्व में बाजपुर से भाजपा के प्रत्याशी रहे प्रवक्ता राजेश कुमार भी मौजूद रहे और मंच पर सीएम के साथ निकटता के साथ ही सीएम ने अपने संबोधन में भी राजेश कुमार के लिए ताली बजवा कर इशारों-इशारों में कहीं कुछ संकेत तो देने का काम नहीं कर दिया। 

सीएम के बाद पहुंचे रुद्रपुर विधायक

इंदिरा गांधी खेल मैदान में सीएम के जाने के बाद रुद्रपुर के विधायक राजकुमार ठुकराल पहुंचे। इसे लेकर तरह के तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लोगों में चर्चा थी कि बुलाने के बाद सीएम के कार्यक्रम में विधायक ठुकराल नहीं आए। हालांकि बाद में आए। 

chat bot
आपका साथी