हल्‍द्वानी में कंपनी में काम करने वाले ऑपरेटर की सर्पदंश से मौत

हल्‍द्वानी में एक कंपनी में काम करने वाले ऑपरेटर की सर्पदंश से मौत हो गई। मृतक मूल रूप से पटना बिहार का रहने वाला है। जो हल्द्वानी में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 03:55 PM (IST)
हल्‍द्वानी में कंपनी में काम करने वाले ऑपरेटर की सर्पदंश से मौत
हल्‍द्वानी में कंपनी में काम करने वाले ऑपरेटर की सर्पदंश से मौत

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : हल्‍द्वानी में एक कंपनी में काम करने वाले ऑपरेटर की सर्पदंश से मौत हो गई। मृतक मूल रूप से पटना बिहार का रहने वाला है। जो हल्द्वानी में स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। उसकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्‍टामर्टम रिपोर्ट आने के बाद फॉरेस्‍ट डिपार्टमेंट मुआवजा देने की कार्रवाई करेगा।

मूल रूप से पटना बिहार निवासी सुधीर शर्मा (38) पुत्र देवपूजन शर्मा हल्दूचौड़ में स्वजनों के साथ किराए के मकान पर रहते थे। शनिवार की रात 10:30 बजे सुधीर शर्मा घर के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच सांप ने उनके पैर में डंस लिया। सांप के डंसने की सूचना सुधीर ने स्वजनों को दी। स्वजन उन्हें आनन-फानन में निजी अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। रविवार को मृतक का शव पीएम लिए मोर्चरी में रखा गया है। इधर, वन विभाग के अनुसार मृतक के स्वजनों को नियमानुसार मुआवजा दिया जाएगा। मुआवजा राशि तीन लाख रुपये है। मृतक के दो बच्चे हैं। व्यक्ति की मौत के बाद उनके स्वजनों में कोहराम मचा हुआ।

chat bot
आपका साथी