नैनीताल घूमने आ रहे थे दोस्‍त, ट्रक में घुसी बुलेट, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

ग्रुप में बरेली से नैनीताल घूमने आ रहे युवाओं के साथ बड़ा हादसा हो गया। ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में उनके ग्रुप की एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार एक युवक ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 12:48 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 12:48 PM (IST)
नैनीताल घूमने आ रहे थे दोस्‍त, ट्रक में घुसी बुलेट, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर
नैनीताल घूमने आ रहे थे दोस्‍त, ट्रक में घुसी बुलेट, एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

किच्छा, जागरण संवाददाता : ग्रुप में बरेली से नैनीताल घूमने आ रहे युवाओं के साथ बड़ा हादसा हो गया। ऊधमसिंहनगर जिले के किच्‍छा में उनके ग्रुप की एक बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक में जा घुसी। हादसे में बाइक सवार एक युवक ट्रक के पिछले टायर के नीचे आ गया। जिससे रौंदने के कारण उसकी दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए अस्‍पताल भेजा गया है। शव को पुलिस ने कब्‍जे में लेकर मोर्चरी भेज दिया है। 

बरेली के युवकों का ग्रुप नैनीताल घूमने के लिए जा रहा था। चार बाइक पर करीब आठ युवक सवार थे। ऊधमसिंहनगर जिले में पुलभट्टा थाने को पार करने के बाद एक लकड़ी के ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान बुलेट बाइक न. यूपी 25 डीए 5650 अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। हादसे में चालक इमरान उम्र 25 वर्ष 

निवासी श्यामतगंज, बरेली छिटक कर ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आ गया। 

उसके पीछे बैठा साथी जाहिद पुत्र नूर मोहम्मद निवासी श्यामतगंज बरेली भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को पुलिस ने सीएचसी किच्छा में भर्ती करवाया, जहा चिकित्सको ने इमरान को मृत घोषित कर दिया। एसओ पुलभट्टा विनोद जोशी ने बताया इमरान के स्वजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी