फरार बोरा और भानू पर एक-एक हजार रुपये का इनाम, होली के दिन मचाया था उत्पात

रेस्टोरेंट कारोबारी पर फायङ्क्षरग करने के बाद मीडियाकर्मी पर तमंचा तानने वाले दो हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस ने एक-एक हजार का इनाम घोषित किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 11:58 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 11:58 AM (IST)
फरार बोरा और भानू पर एक-एक हजार रुपये का इनाम, होली के दिन मचाया था उत्पात
फरार बोरा और भानू पर एक-एक हजार रुपये का इनाम, होली के दिन मचाया था उत्पात

हल्द्वानी, जेएनएन : रेस्टोरेंट कारोबारी पर फायरिंग करने के बाद मीडियाकर्मी पर तमंचा तानने वाले दो हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस ने एक-एक हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं, रविवार को भी पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी को लेकर कई जगहों पर दबिश देने के साथ करीबियों से पूछताछ भी की, लेकिन कोई सुराग हत्थे नहीं लगा। वहीं, चार दिन बाद भी हिस्ट्रीशीटरों के हत्थे नहीं चढऩे से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

हिस्ट्रीशीटर वीरेंद्र बोरा व भरत भूषण उर्फ भानू ने शराब के नशे में होली के दिन जमकर उत्पात मचाया। पहले शीशमहल स्थित रेस्टोरेंट स्वामी हिमांशु तिवाड़ी संग मारपीट करने साथ जान से मारने की नीयत से दो फायर झोंक दिए। उसके बाद हाईडिल के पास पत्रकार मोहन भट्ट को घेरकर तमंचा तान दिया। मामले में हिमांशु व भट्ट की तहरीर पर काठगोदाम थाने में बोरा व भानू के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ। पिछले चार दिन से पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है, पर उनका कोई सुराग नहीं लग सका। अब एसएसपी सुनील कुमार मीणा ने फरार हिस्ट्रीशीटरों पर इनाम घोषित करने के साथ पुलिस को जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। एसओ काठगोदाम कमाल हसन ने बताया कि दोनों के बारे में कुछ इनपुट मिला है, जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : कुमाऊं का कालापानी है चुकुम गांव, कोसी की बढ़ के कारण देश दुनिया से कट गए यहां के लोग

यह भी पढें : वन विभाग द्वारा कब्जे में ली गई हथिनी की तबीयत खराब, क्रेन से उठाकर किया उपचार

chat bot
आपका साथी