स्पा सेंटर में पकड़ी गई लड़कियों के ठहाकों से रातभर गूंजता रहा वन स्टॉप सेंटर

अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश करने के बाद रेस्क्यू की गई लड़कियों को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। वन स्टॉप सेंटर में लड़कियों ने ठहाकों के शोरगुल में रात गुजारी। सुबह काउंसलिंग के बाद उन्हें स्वजनों के साथ जाने दिया गया। आसपास के लोगों में तरह-तरह की चर्चा रही।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:07 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:07 PM (IST)
स्पा सेंटर में पकड़ी गई लड़कियों के ठहाकों से रातभर गूंजता रहा वन स्टॉप सेंटर
स्पा सेंटर का संचालन दिल्ली निवासी स्वीटी तथा हल्द्वानी की सरिता कर रही थी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : स्पा सेंटर में अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश करने के बाद रेस्क्यू की गई लड़कियों को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। वन स्टॉप सेंटर में लड़कियों ने ठहाकों के शोरगुल में रात गुजारी। सुबह काउंसलिंग के बाद उन्हें स्वजनों के साथ जाने दिया गया। आसपास के लोगों में तरह-तरह की चर्चा रही।

काठगोदाम स्थित स्पा सेंटर में दो अगस्त की शाम एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी निरीक्षक ललिता पांडेय व सीओ शांतनु परासर ने छापेमारी की। जिसमें युवक व युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। मौके से पुलिस ने कई आपत्ति जनक वस्तुएं बरामद की हैं। जबकि स्पा सेंटर में कार्यरत सभी नौ लड़कियों को वहां से वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया। वन स्टॉप सेंटर की प्रभारी सरोजनी ने सभी लड़कियों की काउंसलिंग की। मंगलवार को सात लड़कियों को उनके स्वजन व दो को अकेले जाने दिया गया। स्पा सेंटर का संचालन दिल्ली निवासी स्वीटी तथा हल्द्वानी की सरिता कर रही थी।

मणिपुर, बेंग्लुरू, राजस्थान की लड़कियां

स्पा व मसाज सेंटर के गोरखधंधे में बाहर से लड़कियों को बुलाकर कार्य कराया जा रहा था। जिसमें मणिपुर, बेंग्लुरू, राजस्थान की एक-एक व तो दिल्ली व नोयडा की तीन-तीन लड़कियां कार्यरत पाई गई।

कैमरा बंद करने की मांग

वन स्टाप सेंटर पहुंचने के बाद लड़कियों ने केंद्र का सीसीटीवी कैमरा बंद करने की जिद शुरू कर दी। काफी समझाने के बाद ही वह शांत हुई। रात में खाने को कहा गया तो साथ में लाए चिकन को भी परोसने को लिए दिया।

मोबाइल चैट में दर्ज काला चिठ्ठा

काठगोदाम क्षेत्र में चल रहे देह व्यापार के इस काले कारनामे में वीकेंड पर 60 से 70 हजार तक कमाई की जा रही थी। जिसका ब्यौरा मौके से बरामद किए गए रजिस्टर में दर्ज है। पुलिस को मौके से मोबाइल फोन भी मिला है। जिसमें माल की संख्या व सुविधाओं का ब्यौरा दर्ज है।

chat bot
आपका साथी