काशीपुर में बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल

बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने युवक का शव स्वजनों को सौंप दिया है ग्राम पैगा निवासी 19 वर्षीय गुड्डू पुत्र रतन सिंह नगर के मोहल्ला पटेलनगर स्थित एक पेंट की दुकान में काम करता था।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 04:12 PM (IST)
काशीपुर में बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, एक घायल
गुड्डू के पिता ई-रिक्शा चलाकर जीवन-यापन करते हैं।

जागरण संवाददाता, काशीपुर : अलीगंज रोड पर हुई बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

ग्राम पैगा निवासी 19 वर्षीय गुड्डू पुत्र रतन सिंह नगर के मोहल्ला पटेलनगर स्थित एक पेंट की दुकान में काम करता था। गुरुवार को पोस्टमार्टम हाउस पर उसके स्वजनों ने बताया कि बुधवार को दोपहर लगभग दो बजे वह दुकान बंद करने के बाद बाइक से घर वापस लौट था। इस बीच ग्राम बांसखेड़ा के पास सामने से आ रही दूसरी बाइक से भिड़ंत हो गई। हादसे में गुड्डू गंभीर रूप से घायल हो गया।

दूसरे बाइक सवार को भी चोट आई। गुड्डू को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुरुवार सुबह लगभग पांच बजे इलाज के दौरान गुड्डू ने दम तोड़ दिया। मृतक अविवाहित था और तीन भाईयों व दो बहनों में तीसरे नंबर का था। बताया जा रहा है कि गुड्डू के पिता ई-रिक्शा चलाकर जीवन-यापन करते हैं। हादसे में घायल हुआ दूसरा युवक मुरादाबाद जनपद के डिलारी थाना क्षेत्र के गांव गजरौला का निवासी बताया जा रहा है। उसे भी इलाज के लिए नगर के एक निजी अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसे ज्यादा चोट न होने की वजह से छुट्टी दे दी गई।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी