पेंटर की हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार, एक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

खेड़ा निवासी पेंटर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है साथ ही फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 01:56 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 01:56 PM (IST)
पेंटर की हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार, एक फरार, तलाश में जुटी पुलिस
पेंटर की हत्या का एक आरोपित गिरफ्तार, एक फरार, तलाश में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : खेड़ा निवासी पेंटर की पीट-पीटकर हत्या करने वाले एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है, साथ ही फरार आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

शुक्रवार शाम को किच्छा बाइपास रोड स्थित मोदी मैदान के सामने झाड़ियों में खेड़ा निवासी 32 वर्षीय इमरान पुत्र मुकद्दर अली की लाश मिली थी। शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इमरान की मौत शरीर में लगे चोटों से होने की पुष्टि हुई थी। जिस पर पुलिस ने मृतक इमरान की मां समीम की तहरीर के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया था। साथ ही घटनास्थल के आसपास से मिले सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो में कुछ लोग उसे पीट रहे थे। जिसके आधार पर पुलिस ने फुटेज में कैद कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी

थी। इस दौरान पता चला कि ग्राम रहाड़ा, थाना असंध, जिला करनाल, हरियाणा निवासी यशपाल सिंह उर्फ काला पुत्र सुल्तान सिंह की जेब से इरफान ने पर्स में रखे पांच हजार और मोबाइल निकाल लिया था। इसका पता चलते ही यशपाल ने अपने साथी तड़ावली, हरियाणा निवासी सुरेन्द्र सिंह पुत्र धरम सिंह के साथ उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई और वह लाश को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए थे। इस पर सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल बिजेंद्र शाह, एसएसआई प्रवीण सिंह, चौकी प्रभारी रम्पुरा अनिल जोशी हत्यारोपितों की तलाश में जुट गए थे। रविवार देर रात पुलिस ने मुख्य आरोपित यशपाल सिंह उर्फ काला को गंगापुर रोड से गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी