कुविवि व निदेशालय के अफसर-कर्मचारी मिले थे कोरोना पॉजिटिव उच्चशिक्षा राज्यमंत्री से

उच्चशिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हल्द्वानी उच्चशिक्षा निदेशालय और कुविवि के अफसर - कर्मचारी सकते में हैं। दरअसल निदेशालय और विवि के कई अफसर और कर्मचारी बीते दिनों उच्च शिक्षा मंत्री के दौरे के दौरान उनसे मिले थे।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 06:30 AM (IST)
कुविवि व निदेशालय के अफसर-कर्मचारी मिले थे कोरोना पॉजिटिव उच्चशिक्षा राज्यमंत्री से
उच्चशिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत के कोरोना संक्रमित पाए गए।

हल्द्वानी, जेएनएन : उच्चशिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. धन सिंह रावत के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हल्द्वानी उच्चशिक्षा निदेशालय और कुविवि के अफसर - कर्मचारी सकते में हैं। दरअसल निदेशालय और विवि के कई अफसर और कर्मचारी बीते दिनों उच्च शिक्षा मंत्री के दौरे के दौरान उनसे मिले थे।

उच्चशिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने 19 सितंबर को उच्चशिक्षा निदेशालय, समाज कल्याण व अन्य कार्यदायी संस्थाओं के अफसरों के साथ बैठक की थी। इस दौरान खासतौर पर उच्च शिक्षा उन्नयन समिति के उपाध्यक्ष डॉ. बीएस बिष्ट, उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. कुमकुम रौतेला, उप निदेशक डॉ. एसएस बनकोटी, सहायक निदेशक डॉ. एचएस नयाल भी मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा के कई पदाधिकारी व उच्च शिक्षा विभाग के कई प्राध्यापक तक उनसे मिलने पहुंचे थे।

इसके बाद डॉ. धन सिंह इसी दिन दोपहर को रामगढ़ में प्रस्तावित केंद्रीय विश्वविद्यालय के कैंपस के निरीक्षण को गए। 20 सितंबर को उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल में बैठक ली। जिसमेंविवि के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे। देहरादून लौटने के बाद संक्रमण की पुष्टि की खबर मिलते ही अफसर-कर्मचारी एक दूसरे को फोन कर हाल पूछ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी