सैलून में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने दो युवतियों व तीन युवकों को हिरासत में लिया

नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली के हल्दूचौड़ में देह व्यापार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना पर हल्दूचौड़ पुलिस ने मुख्य राजमार्ग स्थित एक सैलून से दो युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हिरासत में लिए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 03:08 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 03:08 PM (IST)
सैलून में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने दो युवतियों व तीन युवकों को हिरासत में लिया
पुलिस हिरासत में लिए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है।

हल्दूचौड़, जेएनएन : नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली के हल्दूचौड़ में देह व्यापार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सूचना पर हल्दूचौड़ पुलिस ने मुख्य राजमार्ग स्थित एक सैलून से दो युवतियों और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस हिरासत में लिए युवक युवतियों से पूछताछ कर रही है।

सोमवार की सुबह हल्दूचौड़ की कुछ महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी कि हाइवे के किनारे स्थित गोल्डन टच सैलून में अनैतिक देह व्योपार चल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उधमसिंह नगर के दिनेशपुर व हरियाणा के गुरुग्राम निवासी युवती के साथ ही मुरादाबाद व लालकुआं के तीन युवकों को पकड़ लिया। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार किए गई एक महिला का कहना है ​कि वह अपने सहेली के साथ बेटी का बर्थ डे मनाकर हल्द्वानी से देर रात वापस लौटी थी, मकान मालिक ने कमरे का ताला नहीं खोला तो वह रात को इस पार्लर में आ गई।

इधर ग्रामीणों का कहना था कि पिछले कई दिन से हल्दूचौड़ मुख्य राजमार्ग पर स्थित गोल्डन टच नामक लेडीज एंड जेंट्स सैलून में आधी रात के बाद संदिग्ध गतिविधियां देखने को मिल रही थीं। आधी रात को सैलून में कार से महिलाएं व युवक आ रहे थे।

इसके साथ ही सैलून से आसपास आपत्ति जनक चीजे फेंकी जा रही थी। उन्होंने सैलून को बंद करने और इसमे शामिल लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है। इधर मामले में चौकी इंचार्ज अजेंद्र सिंह का कहना है कि अभी किसी ने मामले को लेकर तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी