अल्मोड़ा में अब दो दिन कर्फ्यू, पहले केवल रविवार को थी सख्ती, अब शनिवार को भी पूरा कर्फ्यू

बढ़ते संक्रमण को देख अब जिलाधिकारी ने प्रत्येक शनिवार व रविवार को कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए हैं। कर्फ्यू के सख्ती से पालन के निर्देश दिए गए हैं । कुछ बिंदुओं पर छूट भी दी गई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:22 PM (IST)
अल्मोड़ा में अब दो दिन कर्फ्यू, पहले केवल रविवार को थी सख्ती, अब शनिवार को भी पूरा कर्फ्यू
आवश्यक सेवाओं को छोड़ते हुए वाहनों की आवाजाही पूर्णत : प्रतिबंधित रहेगा।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : कोरोना की दूसरी लहर में बढ़ते संक्रमण को देख अब जिलाधिकारी ने प्रत्येक शनिवार व रविवार को कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए हैं। कर्फ्यू के सख्ती से पालन के निर्देश दिए गए हैं । कुछ बिंदुओं पर छूट भी दी गई है।

संक्रमण की रोकथाम को जिला अधिकारी नितिन सिंह भदोरिया ने जारी आदेश में शनिवार तथा रविवार को जनपद में अग्रिम आदेशों तक पूर्ण कर्फ्यू के आदेश जारी कर दिए हैं। इस दौरान समस्त शासकीय व अशासकीय केंद्रीय कार्यालय बैंक बंद रहेंगे। आवश्यक सेवाओं को छोड़ते हुए वाहनों की आवाजाही पूर्णत : प्रतिबंधित रहेगा।  राष्ट्रीय व राज्य राजमार्गों पर आपातकालीन परिवहन हेतु तथा मालवाहक वाहनों की यात्रा व उतार उतार चढ़ाव में कार्यरत व्यक्तियों को छूट दी गई है। शादी व अन्य संबंधित समारोह में अनुमति प्राप्त करने के बाद ही छूट दी जाएगी। शनिवार को सब्जी, मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, डेयरी की दुकानें दोपहर बारह बजे तक खुली रहेंगी। रविवार को केवल मेडिकल स्टोर व पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। जिलाधिकारी ने कर्फ्यू के सख्ती से पालन के निर्देश दिए हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी