नैनीताल जिले में नौ लोग कोरोना संक्रमित, 457 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव

शहर में थाने और चौकियों में कोरोना सैंपलिंग के लिए टीम में लगाई गई थी। इसमें 457 पुलिसकर्मियों की जांच हुई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस तरह का अभियान जारी रहेगा। इधर राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने बताया कि अस्पताल में कोरोना संक्रमित तीन मरीज भर्ती हैं।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:58 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:58 PM (IST)
नैनीताल जिले में नौ लोग कोरोना संक्रमित, 457 पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव
जिले में विदेश यात्रा से 29 और लोग पहुंच चुके हैं।

जासं, हल्द्वानी : कोरोना संक्रमण के मामले बढऩे लगे हैं। जिले में मंगलवार को नौ लोग संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, शहर में 457 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच हुई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव है।

एसीएमओ डा. रश्मि पंत ने बताया कि ओमिक्रोन वायरस के खतरे को देखते हुए पूरी सतर्कता बरती जा रही है। फिलहाल इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है। लोगों को सावधानी बरतने की जरूरत है। मास्क पहनें और शारीरिक दूरी का पालन करें। शहर में थाने और चौकियों में कोरोना सैंपलिंग के लिए टीम में लगाई गई थी। इसमें 457 पुलिसकर्मियों की जांच हुई। सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस तरह का अभियान जारी रहेगा। इधर, राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य प्रो. अरुण जोशी ने बताया कि अस्पताल में कोरोना संक्रमित तीन मरीज भर्ती हैं। 

विदेश यात्रा से और 29 लोग पहुंचें

जिले में विदेश यात्रा से 29 और लोग पहुंच चुके हैं। यह संख्या अब 134 हो चुकी है। इसमें हल्द्वानी के सबसे अधिक 88 लोग हैं। इसके अलावा रामनगर के 21, भीमताल के 17, कोटाबाग के सात, बेतालघाट के एक व्यक्ति विदेश यात्रा से लौटे हैं। 

chat bot
आपका साथी