Night Curfew in Nainital : माल वाहन वाहनों के आवागमन में रहेगी छूट

Night Curfew in Nainital शासन ने रात्रि कफ्र्यू में माल वाहक वाहनों को आवागमन की छूट दी है। बाहरी राज्यों से टीपीनगर में काफी माल आता है। यहां से वह दूसरे वाहनों में लोड होकर पर्वतीय क्षेत्रों के लिए जाता है। इस दौरान लोडिंग व अनलोडिंग का काम सुचारू रहेगा।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:49 AM (IST)
Night Curfew in Nainital : माल वाहन वाहनों के आवागमन में रहेगी छूट
इस दौरान कोविड सुरक्षा नियमों का पूरी तरह से पालन कराया जाएगा।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : Night Curfew in Nainital : टीपीनगर व्यापारी एसोसिएशन ने रात्रि कफ्र्यू व साप्ताहिक बंदी के दौरान कोरोना नियमों का पूरी तरह पालन कर काम करने का निर्णय लिया है। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शुक्रवार को बैठक लेकर शासन के निर्देशों की जानकारी साझा की। 

कारोबारियों ने कहा कि शासन ने रात्रि कफ्र्यू में माल वाहक वाहनों को आवागमन की छूट दी है। बाहरी राज्यों से टीपीनगर में काफी माल आता है। यहां से वह दूसरे वाहनों में लोड होकर पर्वतीय क्षेत्रों के लिए जाता है। रात्रि कफ्र्यू के दौरान लोडिंग व अनलोडिंग का काम सुचारू रहेगा। इसी तरह खनन कारोबार से जड़े वाहन मरम्मत के लिए शनिवार को आते हैं। जिस कारण ऐसे वाहनों की मरम्मत भी जारी रहेगी। इस दौरान कोविड सुरक्षा नियमों का पूरी तरह से पालन कराया जाएगा। 
बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरजीत सिंह सेठी, महामंत्री प्रदीप सबरवाल, पंकज बाहरा, इंदर कुमार भूटियानी, खीमानंद शर्मा, आनंद बिनवाल दर्शन सिंह खेतवाल, राजेश पुरी, मंजीत सेठी, ललित मोहन बिष्ट, मुकेश खन्ना, जसपाल कोहली, शंकर भूटियानी आदि मौजूद रहे। 
आवश्यकीय सेवाओं को छोड़ बंद रहेगा कारोबार
देवभूमि व्यापार मंडल की यातायात नगर शाखा के पदाधिकारियों ने भी शुक्रवार को बैठक की। पंडित दयाकिशन शर्मा के नेतृत्व में हुई बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जतायी गई। साथ ही शासन-प्रशासन के शनिवार को बाजार बंद के निर्णय का स्वागत किया गया। कारोबारियों ने कहा कि आवश्यकीय कामों को छोड़कर किसी तरह का कारोबार साप्ताहिक बंदी के दिन नहीं किया जाएगा। 
इस दौरान देवभूमि व्यापार मंडल के कुमाऊं मंडल प्रवक्ता हरजीत सिंह चड्ढा, भूपेंद्र सिंह, मनीष अगवाल, मोहन जोशी, कुलदीप सिंह, इंद्रपाल सिंह, प्रकाश जोशी, हरदीप सिंह सेठी, ललित मोहन रौतेला, ललित मेलकानी व मोहन महतोलिया आदि मौजूद रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी