बागेश्वर में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, इसी साल एक मई को हुई थी शादी

चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतका का पति पूना में प्राइवेट नौकरी करते हैं। इसी साल एक मई को उनका विवाह हुआ है। मृतका का मायका रीमा क्वीटी में है। उन्हें सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 04:26 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 04:26 PM (IST)
बागेश्वर में नवविवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, इसी साल एक मई को हुई थी शादी
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।

जागरण संवाददाता, बागेश्वर : रीमा पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत बीती सोमवार की रात किसी समय एक नव विहाहिता ने पंखे पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है। ग्राम प्रहरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण नायब तहसीलदार ने पंचनामा भरा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

चौकी प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि उडियार गांव निवासी 22 साल की दीपा खाती पत्नी पंकज खाती ने मंगलवार की शाम अपने की घर के अंदर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्राम प्रहरी की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो नव विवाहिता फंदे पर झूल रही थी। पुलिस ने उसे नीचे उतारा और कब्जे में लिया। चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतका का पति पूना में प्राइवेट नौकरी करते हैं। इसी साल एक मई को उनका विवाह हुआ है। मृतका का मायका रीमा क्वीटी में है। उन्हें सूचना दे दी है। मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है, अलबत्ता पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

झनकोट गांव में खाई में गिरा ग्रामीण, मौत 

बागेश्वर: दुग नाकुरी तहसील के झनकोट निवासी एक ग्रामीण की खाई में गिरने से मौत हो गई। ग्राम प्रहरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। बाद में पंचनामा भरकर शव जिला मुख्यालय भेजा। देर शाम शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। 

झनकोट गांव निवासी खीम राम पुत्र दीवान राम मवेशियों को लेकर जंगल जा रहे थे। एकाएक उनका पैर फिसल गया और वह गहरी खाई में गिर गए। रीमा चौकी प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि ग्राम प्रहरी ने बीते सोमवार की देर शाम सूचना दी। पुलिस दल मौके पर पहुंचा और मृतक को खाई से रेस्क्यू किया गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मंगलवार की सुबह शव का पंचनामा भरा गया और शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। देर शाम पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं सौंपी है। 

करंट लगने से नेपाली मजदूर की मौत

गरुड़ : बैजनाथ पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में पिट खोदते समय नेपाली मजदूर दीप बहादुर पुत्र डोल बहादुर का अचानक करंट लग गया और वह बेहोश हो गया। साथ में काम कर रहे अन्य लोग उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां उसका निधन हो गया। अस्प्ताल प्रशासन की सूचना पर बैजनाथ पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। बाद में जिला मुख्यालय में पोस्टमार्टम कर शव अन्य साथियों को दे दिया।

chat bot
आपका साथी