सोने के जेवरात और नकदी लेकर नवविवाहिता गायब, 28 नवंबर को हुई थी शादी nainital news

सोने के जेवरात व 35 हजार की नकदी लेकर नवविवाहिता घर से लापता हो गई। 12 दिन पूर्व ही शादी हुई थी। इस मामले में पीडि़त पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की तलाश करने की मांग की है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 09:39 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 09:39 AM (IST)
सोने के जेवरात और नकदी लेकर नवविवाहिता गायब, 28 नवंबर को हुई थी शादी nainital news
सोने के जेवरात और नकदी लेकर नवविवाहिता गायब, 28 नवंबर को हुई थी शादी nainital news

खटीमा (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन : सोने के जेवरात व 35 हजार की नकदी लेकर नवविवाहिता घर से लापता हो गई। 12 दिन पूर्व ही शादी हुई थी। इस मामले में पीडि़त पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की तलाश करने की मांग की है।

बिगराबाग के गिरीश चंद्र ने पुलिस को बताया कि उसका विवाह भजनपुर बनबसा (चम्पावत) की अंजलि से 28 नवंबर को हुआ था। शादी के बाद से घर से मतलब न रखकर अंजलि फोन पर ही लगी रहती थी तथा अपने परिजनों के दबाव में शादी करने की बात करती थी। नौ दिसंबर को वह पत्नी के साथ ससुराल बनबसा गया। दूसरे दिन जब वह वापस लौटकर आए तो अंजलि ने रास्ते में रोककर कहा कि वह डिग्री कॉलेज जा रही है कुछ देर में आ जाएगी। जिस पर पति घर चला गया। काफी देर तक जब वह नहीं पहुंची तो उससे संपर्क करना चाहा, लेकिन कॉल नहीं लगी। घर में अलमारी में देखने में पता चला कि सोने के झुमके, नथ, मंगलसूत्र, अंगूठी, मांगटीका समेत 35 हजार की नकदी गायब थी। खोजबीन करने पर परिजनों व रिश्तेदारी में भी उसका कोई पता नहीं चला। एसएसआइ देवेंद्र गौरव ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : ससुराल की संपत्ति हड़पने के लिए जीजा ने साले की हत्‍या को दी थी पांच लाख की सुपारी

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी-दिल्ली रूट पर ट्रैवल एजेंसी की बस में बैग से लाखों के जेवरात चोरी

chat bot
आपका साथी