हार्ट अटैक से हुई थी नवविवाहिता की मौत, पीएम के बाद ससुरालियों ने किया अंतिम संस्कार

सोमवार शाम को तहसीलदार ज्योति नपलच्याल ने रिपोर्ट लगाने के बाद पुलिस ने शव लोहाघाट पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों में चर्चा थी नवविवाहिता कोरोना संक्रमित थी जिस कारण उसकी मौत हुई वहीं कुछ लोगों का कहना था कि उसने आत्महत्या की।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:09 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:09 AM (IST)
हार्ट अटैक से हुई थी नवविवाहिता की मौत, पीएम के बाद ससुरालियों ने किया अंतिम संस्कार
पीएम के बाद मंगलवार सुबह स्वजनों ने ऋषेश्वर घाट पर मृत नवविवाहिता का अंतिम संस्कार किया।

संवाद सहयोगी, लोहाघाट : पाटी ब्लॉक के टोली गांव में नवविवाहिता की मौत कोविड से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। पीएम के बाद मंगलवार सुबह स्वजनों ने ऋषेश्वर घाट पर मृत नवविवाहिता का अंतिम संस्कार किया।

जानकारी के अनुसार टनकपुर वार्ड नंबर दो निवासी चंपा उर्फ चांदनी जुकरिया 23 पुत्री स्व. पूरन चंद्र जुकरिया का विवाह पाटी ब्लॉक के तोली गांव निवासी प्रदीप जोशी के साथ दो फरवरी को टनकपुर सुबह हुआ था। रात्रि में बारात वापस पाटी लौटी। देर रात्रि नवविवाहिता की तबीयत बिगड़ गई। जब ससुराली उसे सुबह पाटी अस्पताल ले गए तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोमवार शाम को तहसीलदार ज्योति नपलच्याल ने रिपोर्ट लगाने के बाद पुलिस ने शव लोहाघाट पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लोगों में चर्चा थी नवविवाहिता कोरोना संक्रमित थी जिस कारण उसकी मौत हुई वहीं कुछ लोगों का कहना था कि उसने आत्महत्या की, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई।

पोस्टमार्टम करने वाले लोहाघाट उप जिला अस्पताल के सीएमएस डा. मंजीत सिंह ने बताया कि महिला की सामान्य मौत हुई है। हार्ट फेल होने की वजह से नवविवाहिता की मौत हुई। मंगलवार सुबह परिजनों ने ऋषेश्वर घाट पर नवविवाहिता का अंतिम संस्कार किया। घटना से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना से मृतक चांदनी की मां सदमे में हैं।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी