लालकुआं के वार्ड नंबर एक से सटे जंगल में मिला नवजात का शव, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच

लालकुआं के अंबेडकर नगर वार्ड नंबर एक के पीछे टांडा जंगल में नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 09:35 AM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 09:35 AM (IST)
लालकुआं के वार्ड नंबर एक से सटे जंगल में मिला नवजात का शव, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच
लालकुआं के वार्ड एक से सटे जंगल में मिला नवजात का शव, पुलिस ने कब्जे में लेकर शुरू की जांच

लालकुआं, जागरण संवाददाता : लालकुआं के अंबेडकर नगर वार्ड नंबर एक के पीछे टांडा जंगल में नवजात का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने नगर के वार्ड नंबर एक अंबेडकर नगर के पीछे टांडा जंगल में कपड़े में लपेटा हुआ एक नवजात शिशु काशव देखा। अनुमान लगाया जा रहा है कि पूर्ण रूप से विकसित हो चुका मृत नवजात 6 से 7 महीने के बीच का रहा होगा। आशंका जताई जा रही है कि किसी बिन व्याही मां ने लोक लाज के भय से मृत नवजात को जंगल मे फेंका होगा।

ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाल संजय कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। जिन्होंने मौके पर व्यापक रूप से पूछताछ करने के बाद नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दौरान मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इधर नवजात का शव मिलने के बाद नगर में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

कोतवाल संजय कुमार ने कहा कि वार्ड नंबर एक के करीब 100 मीटर दूर जंगल में नवजात का शव मिला है। जिस को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव का डीएनए भी कराया जाएगा। साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की जाएगी।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी