4.80 लाख से रामनगर के क्यारी खाम में बिछाई नई पेयजल लाइन

क्यारी गांव में नदी व ट्यूबवेल का पानी टैंक में एकत्र होता है। कई साल पूर्व लाइन टूटने से टैंक से पानी क्यारी खाम के ग्रामीणों को नहीं मिलता था जिससे गांव में पेयजल किल्लत बनी हुई थी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 14 Jan 2021 11:55 PM (IST) Updated:Thu, 14 Jan 2021 11:55 PM (IST)
4.80 लाख से रामनगर के क्यारी खाम में बिछाई नई पेयजल लाइन
राज्य वित्त योजना से ट्यूबवेल से गांव तक नई पेयजल लाइन बिछवाई।

जागरण संवाददाता, रामनगर (नैनीताल) : पेयजल समस्या से जूझ रहे क्यारी खाम के ग्रामीणों को राहत मिली है। ब्लाक प्रमुख रेखा रावत ने गुरुवार को गांव में बिछाई गई पेयजल लाइन का पूजा-अर्चना के बाद लोकार्पण किया। 4.80 लाख रुपये की लागत से निर्मित योजना का लाभ गांव के 30 परिवारों को मिलेगा।

क्यारी गांव में नदी व ट्यूबवेल का पानी टैंक में एकत्र होता है। कई साल पूर्व लाइन टूटने से टैंक से पानी क्यारी खाम के ग्रामीणों को नहीं मिलता था, जिससे गांव में पेयजल किल्लत बनी हुई थी। इस पर ब्लाक प्रमुख रेखा रावत ने राज्य वित्त योजना से ट्यूबवेल से गांव तक नई पेयजल लाइन बिछवाई।

क्षेत्र पंचायत सदस्य दीप शास्त्री की अध्यक्षता व विनोद बुधानी के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में ग्रामीणों ने बिजली कटौती होने, गांव में अराजकतत्वों की सक्रियता व बंदरों के आतंक की समस्या उठाई। ब्लाक प्रमुख ने समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान सांसद प्रतिनिधि इंदर रावत, जिला पंचायत सदस्य किशोरी लाल, ग्राम प्रधान स्रंजय सती, नवीन उपाध्याय, भूपेंद्र खाती, राम सिंह जलाल, बलदेव रावत, आरेंद्र मिश्रा, ललित डंगवा, गणेश महता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी