काशीपुर में दबंगों ने घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, लाठी-डंडे से परिजनों को पीटा, 10 आरापितों पर केस

काशीपुर में रेशमबाड़ी निवासी महिला के साथ पड़ोसी युवकों पर छेड़छाड़ करने आरोप लगा। विरोध करने पर पीड़िता के पति सास और ननद पर लाठी के डंडों से हमला कर पीट दिया। मामले में पुलिस ने 10 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 01:26 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 01:26 PM (IST)
काशीपुर में दबंगों ने घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, लाठी-डंडे से परिजनों को पीटा, 10 आरापितों पर केस
काशीपुर में दबंगों ने घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़, लाठी-डंडे से परिजनों को पीटा, 10 आरापितों पर केस

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : काशीपुर में रेशमबाड़ी निवासी महिला के साथ पड़ोसी युवकों पर छेड़छाड़ करने आरोप लगा। विरोध करने पर पीड़िता के पति, सास और ननद पर लाठी के डंडों से हमला कर पीट दिया। मामले में पीड़िता की सास ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई को कोर्ट में प्रार्थना पत्र सौंपा था, जिस पर पुलिस ने 10 आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के मुताबिक कोर्ट को सौंपे प्रार्थना पत्र में रेशमबाड़ी निवासी उत्तमा देवी पत्नी मस्तराम ने बताया कि पड़ोसी इरफान पुत्र पुत्तन उसकी पुत्रवधू पर बुरी नजर रखता है। 29 अक्टूबर 2019 को उसकी पुत्रवधू घर के बाहर झाडू लगा रही थी। इसी बीच इरफान ने पुत्रवधू से छेड़छाड़ शुरू कर दी। यह देख पुत्र रवि ने विरोध किया तो उससे मारपीट की गई। 

मामले की शिकायत उन्होंने रम्पुरा चौकी पुलिस से की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। तीन नवंबर 2020 को इरफान अपने साथी रेशमबाड़ी निवासी दीपक, संदीप, विवेक पुत्र रामचंद्र, गोविंद पुत्र बांधूराम, कुंवरपाल, रोहित, राहुल, दीपक, विनोद के साथ लाठी डंडों और तलवार से लैस होकर जबरन घर में घुस आए। इस दौरान उन्होंने पुत्र रवि, पुत्री नन्हीं के साथ ही उस पर हमला कर दिया। जिससे तीनों घायल हो गए और उनके सिर पर आठ-आठ टांके आए। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। 

उत्तमा देवी ने बताया कि मामले की शिकायत रुद्रपुर कोतवाली के साथ ही एसएसपी कार्यालय में भी की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट और छेड़छाड़ के 10 आरोपितों पर केस दर्ज कर लिया है। सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी