नैनीताल पुलिस ने दो युवकों को स्मैक के साथ किया गिरफ्तार, जेल भेजने की तैयारी

कोरोना संक्रमण और पुलिस की सख्ती के बावजूद शहर में नशे का कारोबार जमकर फल फूल रहा है। तल्लीताल पुलिस ने ज्योलीकोट क्षेत्र में दो युवकों को 6.7 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजने की तैयारी की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 01:01 PM (IST)
नैनीताल पुलिस ने दो युवकों को स्मैक के साथ किया गिरफ्तार, जेल भेजने की तैयारी
तल्लीताल पुलिस ने ज्योलीकोट क्षेत्र में दो युवकों को 6.7 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

नैनीताल, जेएनएन : कोरोना संक्रमण और पुलिस की सख्ती के बावजूद शहर में नशे का कारोबार जमकर फल फूल रहा है। तल्लीताल पुलिस ने ज्योलीकोट क्षेत्र में दो युवकों को 6.7 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजने की तैयारी की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को ज्योलीकोट चौकी प्रभारी जोगा सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ चैकिंग अभियान में जुटे हुए थे। तभी हल्द्वानी की ओर से आती हुई मोटरसाइकिल को पुलिसकर्मियों ने रोका तो युवक बाइक मोड़कर भागने लगे, लेकिनपुलिसकर्मियों ने पीछा कर दोनों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान दोनों के पास से 6.7 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पूछताछ में युवकों ने बताया कि हल्द्वानी से बेचने के लिए स्मैक नैनीताल ले जा रहे थे। एसओ विजय मेहता ने बताया कि गौरव पाठक पुत्र बंशीधर पाठक, अभिषेक उर्फ लक्की पुत्र राजेश निवासी अपर मालरोड के खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि आरोपित गौरव पाठक इससे पूर्व भी कोतवाली पुलिस द्वारा स्मैक के साथ पकड़ा जा चुका है। दोनों को न्यायालय पेश करने की तैयारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी