हल्द्वानी में क्लर्क की संदिग्ध मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज, सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस

हल्द्वानी के बिठौरिया नंबर एक गोविंदपुरम निवासी क्लर्क की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने स्कूटी सवार दोस्त पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कॉल डिटेल खंगालने के साथ पुलिस दोनों की शुक्रवार की लोकेशन भी ट्रेस करने में जुटी है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:09 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:07 AM (IST)
हल्द्वानी में क्लर्क की संदिग्ध मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज, सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस
हल्द्वानी के बिठौरिया नंबर एक गोविंदपुरम निवासी क्लर्क की संदिग्ध मौत का मामला।

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्द्वानी के बिठौरिया नंबर एक गोविंदपुरम निवासी क्लर्क की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने स्कूटी सवार दोस्त पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कॉल डिटेल खंगालने के साथ पुलिस दोनों की शुक्रवार की लोकेशन भी ट्रेस करने में जुटी है। एसओ का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

गोविंदपुर निवासी नीतेश नेगी (40) को पिता की मौत के बाद साल 2010 में विभाग में तैनाती मिली थी। वर्तमान में वह हरिपुर जमन सिंह इंटर कॉलेज में बतौर क्लर्क कार्यरत था। परिजनों के मुताबिक शुक्रवार शाम स्कूटी सवार नीेतेश को लेने घर के पास आया था। जिसके बाद दोनों स्कूटी से बैठकर चले गए। रात में नीतेश घर नहीं लौटा और फोन भी बंद आया।

शनिवार सुबह बच्चीनगर स्थित सिंचाई नहर से क्लर्क का शव बरामद हुआ। सिर पर धारदार हथियार से चोट का निशान मिलने पर परिजनों ने स्कूटी सवार पर शक जताया था। वहीं, थानाध्यक्ष मुखानी भगवान सिंह महर ने बताया कि नीतेश को घर लेने आया युवक चीनपुर ऊंचापुल निवासी प्रतीक पनेरू था। मृतक की मां गीता देवी की तहरीर पर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों को भी खंगालने में जुटी है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी