हल्द्वानी में स्मैक तस्करी में मां-बेटी गिरफ्तार, घर से कर रही थी नशे का धंधा

पुलिस व एसओजी टीम ने शनिवार सुबह मौके पर छापेमारी कर 26 ग्राम स्मैक के साथ मां-बेटी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। राजपुरा पुलिस चौकी प्रभारी कविंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित 27 वर्षीय पूजा व उसकी 50 वर्षीय मां माया पर कार्रवाई की जा रही है।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:40 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:40 PM (IST)
हल्द्वानी में स्मैक तस्करी में मां-बेटी गिरफ्तार, घर से कर रही थी नशे का धंधा
मौके पर स्मैक के साथ हजारों रुपये की नकदी भी बरामद की गई है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नशे की तस्करी में महिलाओं के शामिल होने के बाद पुलिस की चुनौती बढ़ गई है। पुलिस व एसओजी के संयुक्त छापेमारी में घर से तस्करी के आरोप में महिला व उसकी बेटी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

राजपुरा क्षेत्र स्मैक तस्करी का सबसे बड़ा गढ़ बन गया है। राजपुरा वार्ड संख्या 13 में घर से स्मैक तस्करी की सूचना के बाद पुलिस व एसओजी ने संयुक्त टीम का गठन किया। टीम ने शनिवार सुबह मौके पर छापेमारी कर 26 ग्राम स्मैक के साथ मां-बेटी को गिरफ्तार करने का दावा किया है। राजपुरा पुलिस चौकी प्रभारी कविंद्र शर्मा ने बताया कि आरोपित 27 वर्षीय पूजा व उसकी 50 वर्षीय मां माया पर कार्रवाई की जा रही है। मौके पर स्मैक के साथ हजारों रुपये की नकदी भी बरामद की गई है। जिसे स्मैक तस्करी से अर्जित आय बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार महिला का पति भी पूर्व में लालकुआं में स्मैक तस्करी के मामले में पकड़ा जा चुका है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओजी प्रभारी सुधीर कुमार, राजपुरा चौकी प्रभारी कविंद्र शर्मा, कांस्टेबल अनिल गिरी, जितेंद्र कुमार, दीपक अरोरा, विरेंद्र चौहान, कुंदन कठायत, भानु आदि शामिल रहे।

बरेली व रामपुर तक नेटवर्क

स्मैक तस्करी में गिरफ्तार महिलाओं का नेटवर्क उत्तराखंड की सीमा से लगे बरेली व रामपुर तक बताया जा रहा है। महिलाएं इन स्थानों से स्मैक मंगवा कर तस्करी कर रही थी। जिसमें स्मैक की छोटी पुडिय़ा बनाकर 250 से 300 रुपये में बेचा जा रहा था। पुलिस कारोबार से जुड़े अन्य तस्करों के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी