मां और मौसी ने जबरन शराबी से कराई नाबालिग की शादी, डायल 112 पर फोन कर कहा मुझे बेच दिया गया

मां मौसी और मौसा ने नाबालिग की शादी एक शराबी से कर दी। शादी के बाद शराबी पति किशोरी की पिटाई करने लगा। ऐसे में किशोरी भागकर अपने मायके पहुंच गई तो ससुराल वाले उसे दोबारा लेने पहुंच गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 06 Jul 2021 01:44 PM (IST) Updated:Tue, 06 Jul 2021 01:44 PM (IST)
मां और मौसी ने जबरन शराबी से कराई नाबालिग की शादी, डायल 112 पर फोन कर कहा मुझे बेच दिया गया
मां और मौसी ने शराबी से कराई नाबालिग की शादी, डायल 112 पर फोन कर कहा मुझे बेच दिया गया

जागरण संवाददाता, काशीपुर : मां, मौसी और मौसा ने नाबालिग की शादी एक शराबी से कर दी। शादी के बाद शराबी पति किशोरी की पिटाई करने लगा। ऐसे में किशोरी भागकर अपने मायके पहुंच गई तो ससुराल वाले उसे दोबारा लेने पहुंच गए। दोबारा ससुराल जाने से बचने के लिए किशोरी ने डायल 112 पर सूचना दी। पुलिस ने मामले की जांच की और जांच में मामला सही पाए जाने के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

गढ़ीनेगी चौकी इंचार्ज महेश चंद्र की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में कहा गया कि पांच जुलाई को डायल 112 पर किलावली नहर के पास रहने वाली एक किशोरी ने सूचना दी कि उसे बेच दिया गया है। अब परिवार वाले दोबारा उसे राजिस्थान पति के पास भेजना चाहते हैं। सूचना पर चौकी इंचार्ज किलावली पहुंचे। बताए गए पते पर एक किशोरी मिली।

पूछताछ में उसने बताया कि उसकी जन्मतिथि 14 मार्च 2004 है। वह नाबालिग है। उसके पिता की मौत हो चुकी है। मां चरनजीत कौर, मौसा पाला सिंह और मौसी रजनी कौर ने उसकी शादी 14 जनवरी 2021 को राजिस्थान के जिला रेवाड़ी थाना कोट के गांव दाईका निवासी टोनी के साथ जबरदस्ती करवा दी।

शादी टोनी के फूफा कालू सिंह व संजय, शालू पत्नी संजय निवासी नागलामुंडी रेवाड़ी और पंडित की मौजूदगी में हुई थी। किशोरी ने कहा कि उसका पति शराब पीने का आदी है। पीने के बाद उसकी पिटता था। जिसके चलते दो जुलाई को वह ससुराल से भागकर अपने मायके किलावली आ गई। इसके बाद उसने डायल 112 पर कॉल कर दी। कुंडा थाना पुलिस ने सोमवार रात घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी