टेनिस के खिताब के लिए मोहित और अमर में होगा फाइनल

पहले मुकाबले में रामनगर के मोहित सिंह राठौर ने हल्द्वानी के सहर्ष पांडे को 7-5 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे मुकाबले में नैनीताल के अमर जगाती ने हल्द्वानी के डीएस बिष्ट को 7-5 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 07:12 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 07:12 PM (IST)
टेनिस के खिताब के लिए मोहित और अमर में होगा फाइनल
मुकाबले 20 और 21 मार्च को बीएलएम एकेडमी और विलूना जिम एंड फिटनेस क्लब में खेले जाएंगे।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : जिला टेनिस एसोसिएशन नैनीताल की ओर से आयोजित जिला स्तरीय हल्द्वानी ओपन टेनिस प्रतियोगिता जारी है। सोमवार को पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले खेल गए जिसमें रामनगर के मोहित सिंह राठौर और नैनीताल के अमर जगाती ने जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाई। 

कठघरिया स्थित विलूना जिम एंड फिटनेस केंद्र में पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल मुकाबले हुए। पहले मुकाबले में रामनगर के मोहित सिंह राठौर ने हल्द्वानी के सहर्ष पांडे को 7-5 से हराकर फाइनल में जगह बनाई। दूसरे मुकाबले में नैनीताल के अमर जगाती ने हल्द्वानी के डीएस बिष्ट को 7-5 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। पुरुष ओपन युगल वर्ग में रजत सती और देवाशीष फुलोरिया की जोड़ी ने नैनीताल के संतोष और शिवा बिष्ट की जोड़ी को 7-3 व विकास पांडे और भूमि सामंत की जोड़ी ने रामनगर के मोहित सिंह राठौर और राजीव तिवारी की जोड़ी को 7-6 से हराया। एसोसिएशन के सचिव हेम कुमार पांडे ने बताया कि सभी आयु वर्ग के फाइनल व सब जूनियर, जूनियर के एकल और युगल वर्ग के मुकाबले 20 और 21 मार्च को बीएलएम एकेडमी और विलूना जिम एंड फिटनेस क्लब में खेले जाएंगे। 

राष्ट्रीय तलवारबाजी में जौहर दिखाएंगे अभय

रुद्रपुर में 15 से 21 मार्च तक खेली जा रही राष्ट्रीय फेंसिंग चैंपियनशिप में शहर के अभय बसानी का भी चयन हुआ है। वह वॉरियर्स मार्शल आट्र्स एकेडमी के छात्र हैं। मुख्य प्रशिक्षक सौरभ गौड़ ने बताया कि अभय किक बॉक्सिंग खेल में भी अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक अपने नाम कर चुके हैं। अभय के फेंसिंग चैंपियनशिप में चयनित होने पर सौरभ सनवाल आदि ने शुभकामनाएं दी हैं। 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी