एसटीएच के कोविड वार्ड से चोरी हुए मरीजों के मोबाइल महिला कर्मचारी के पास मिले

सुशीला तिवारी अस्पताल के कोरोना वार्ड से मरीजों के चोरी हुए फोन महिला सफाई कर्मचारी के पास बरामद हुए हैं। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। हालांकि महिला कर्मी चोरी से इन्कार कर रही है।महिला कर्मी मामले में कुछ अन्य लोगों की संलिप्तता के बारे में बता रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:36 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:36 AM (IST)
एसटीएच के कोविड वार्ड से चोरी हुए मरीजों के मोबाइल महिला कर्मचारी के पास मिले
एसटीएच के कोविड वार्ड से मरीजों के चोरी हुए मोबाइल महिला कर्मचारी के पास मिले

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : सुशीला तिवारी अस्पताल के कोरोना वार्ड से मरीजों के चोरी हुए फोन महिला सफाई कर्मचारी के पास बरामद हुए हैं। पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है। हालांकि महिला कर्मी चोरी से इन्कार कर रही है।

अस्पताल के कोरोना वार्ड से मरीजों के फोन चोरी होने के संबंध में कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया है। छड़ायल निवासी महिला ने तहरीर में कहा है कि उसके पति रमेश सिंह को कोरोना संक्रमण के चलते बीती आठ मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। नौ मई को पिता पति का हाल जानने अस्पताल गए थे। उनका मोबाइल फोन चोरी हो गया। उसी वार्ड में भर्ती मुखानी निवासी भुवन का मोबाइल फोन भी चोरी कर लिया गया। मेडिकल कॉलेज चौकी पुलिस ने पीडि़तों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में ही नियुक्त बनभूलपुरा निवासी सफाई कर्मचारी के कब्जे से दोनों मोबाइल फोन बरामद हुए। ऐसे में पुलिस महिला सफाई कर्मचारी से पूछताछ में जुटी हुई है। महिला कर्मी मामले में कुछ अन्य लोगों की संलिप्तता के बारे में बता रही है।

महिला का कहना है कि फोन उसने नहीं चुराए, बल्कि किसी अन्य व्यक्ति से उसने ये फोन खरीदे हैं। ऐसे में अस्पताल परिसर से गायब हुए अन्य कई मोबाइल फोन के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। जिसमें अन्य कई लोगों की मिलीभगत सामने आ सकती है। फिलहाल पुलिस अभी तक किसी के नाम का पर्दाफाश नहीं कर रही है। पीएमएस अरुण जोशी ने इस संबंध में जानकारी से इन्कार किया है।

ताला तोडऩे की योजना बनाते दो पकड़े

ताला तोडऩे की योजना बनाते दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगल पड़ाव चौकी पुलिस के अनुसार रात्रि गश्त के दौरान रामपुर रोड गली नंबर एक स्थित खंडहर में दो लोग संदिग्ध अवस्था में बैठे दिखाई दिए। तलाशी में उनके पास से आलानकब, प्लास, चाबी का गुच्छा व पेचकस आदि सामान बरामद हुआ। आरोपितों में गौजाजाली निवासी कलीम व इंदिरानगर ठोकर निवासी इरशाद शामिल हैं। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह किसी बंद घर के ताले तोडऩे की योजना बना रहे थे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी