बस स्टेशन पर छात्रा का वैन में रखा मोबाइल और पर्स ले उड़े चोर, सीसीटीवी में घटना कैद

बस स्टेशन पर चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है। गुरुवार देर शाम एक छात्रा का वैन में रखा पर्स उचक्कों ने पार कर दिया। पर्स में मोबाइल पैसे व अन्य जरूरी सामान था। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 10:29 AM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 10:29 AM (IST)
बस स्टेशन पर छात्रा का वैन में रखा मोबाइल और पर्स ले उड़े चोर, सीसीटीवी में घटना कैद
बस स्टेशन पर छात्रा का वैन में रखा मोबाइल और पर्स ले उड़े चोर, सीसीटीवी में घटना कैद

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बस स्टेशन पर चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है। गुरुवार देर शाम एक छात्रा का वैन में रखा पर्स उचक्कों ने पार कर दिया। पर्स में मोबाइल, पैसे व अन्य जरूरी सामान था। मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। सीसीटीवी में नजर आ रहे दो संदिग्धों को पुलिस तलाशने में जुटी है। बस स्टेशन पर लगातार इस तरह की घटनाएं से रोडवेज कर्मचारी व यात्री दोनों परेशान हैं।

हल्द्वानी की एक छात्रा मास्टर इन सोशन डेवलपिंग का कोर्स कर रही है। इन दिनों वह गरीबों की मदद करने वाले एक एनजीओ के साथ फील्ड वर्क में जुटी थी। देर शाम टीम बस स्टेशन के पास खाना बांटने पहुंची तो छात्रा ने पर्स फूड वैन में रख दिया। तभी किसी ने मौका देख पर्स पार कर लिया। पुलिस को मामले में लिखित शिकायत की गई है।

फौजियों ने खुद पकड़ा चोर

बीते दिनों ड्यूटी से अवकाश लेकर घर को लौट रहे कुछ फौजी बस स्टेशन में गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान एक जवान की आंख लग गई। इस दौरान अचानक से एक जेबकतरे ने पर्स पार कर लिया। और रफूचक्कर हो गया। जिसके बाद सीसीटीवी से उसकी पहचान की गई। जवान खुद ही खोजबीन में लग गए। एक घंटे बाद उचक्के को बुद्ध पार्क में धर लिया गया। जेब काटने के बाद वह सीधा नाई की दुकान पहुंचा था। और कटिंग-शेविंग करा बुद्ध पार्क में आराम फरमा था।

chat bot
आपका साथी