टावर लगने का काम रुकने से धरने पर बैठे विधायक कैड़ा

ओखलकांडा ब्लॉक के ल्वाड़ डोबा गौनियारों में निर्माणाधीन मोबाइल टॉवर का रुकने से बढ़ा आक्रोश।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 07:15 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 08:16 PM (IST)
टावर लगने का काम रुकने से धरने पर बैठे विधायक कैड़ा
टावर लगने का काम रुकने से धरने पर बैठे विधायक कैड़ा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : ओखलकांडा ब्लॉक के ल्वाड़ डोबा गौनियारों में निर्माणाधीन मोबाइल टावर का काम रोकने से नाराज विधायक राम सिंह कैड़ा शनिवार को बीएसएनएल के जीएम कार्यालय में धरने पर बैठ गए। अधिकारियों ने बारिश के चलते कुछ दिन के लिए काम रोकने की बात कही। आधे घंटे चली बातचीत के बाद विधायक ने धरना खत्म किया।

ल्वाड़ डोब गौनियारों व उसके आसपास के गांवों में आज तक संचार सेवा नहीं पहुंची है। बीएसएनएल ने पिछले माह तीन अगस्त को मोबाइल टावर का निर्माण शुरू किया। शनिवार को हल्द्वानी स्थित बीएसएनएल के जीएम कार्यालय पहुंचे विधायक कैड़ा ने कहा कि क्षेत्र में मोबाइल टावर लगे इसके लिए वे लंबे समय से प्रयासरत हैं। काफी प्रयास के बाद काम शुरू हुआ तो उसे अधूरा छोड़ दिया गया। नाराज विधायक अपने समर्थकों के साथ जीएम ऑफिस में ही धरने पर बैठ गए। यह देख बीएसएनएल के जीएम राणा एके सिंह भी उनके साथ जमीन पर बैठ गए। जीएम ने विभाग के ईई संजय श्रीवास्तव को मौके पर बुलाकर जानकारी ली। श्रीवास्तव ने कहा मोबाइल टावर के बेसमेंट का आधे से अधिक काम हो गया है। बरसात से सड़क खराब होने के कारण बड़े वाहन नहीं पहुंच पा रहे। इससे निर्माण सामग्री पहुंचाने में दिक्कत आ रही है। जल्द काम शुरू किया जाएगा। इसके बाद विधायक ने धरना खत्म किया। सोमवार से शुरू होगा खुदान

बीएसएनएल जीएम ने ठेकेदार से फोन पर बात की। उसने कहा बारिश में काम होना संभव नहीं था, इस कारण मजदूर वापस चले गए थे। 24 सितंबर से बेसमेंट का शेष काम शुरू कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी