खनन रायल्‍टी कम करने, पेयजल व सिंचाई आदि की समस्‍या को लेकर सीएम से मिले विधायक दुम्का

विधायक नवीन दुम्का ने देहरादून में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने गौला व नंधौर समेत अन्य नदियों से निकलने वाले उपखनिज से खनन रॉयल्टी कम करने पेयजल व सिंचाई के ट्यूबलो में स्टेबलाइजर लगाने की मांग की।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 11:05 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 11:05 AM (IST)
खनन रायल्‍टी कम करने, पेयजल व सिंचाई आदि की समस्‍या को लेकर सीएम से मिले विधायक दुम्का
मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी समस्याओ के समाधान के लिए कहा है।

जागरण संवाददाता, लालकुआं (नैनीताल) : बिन्दुखत्ता की तमाम समस्याओं को लेकर विधायक नवीन दुम्‍का ने देहरादून जाकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। वार्ता के बाद मुख्यमंत्री ने विधायक से जल्द ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। शुक्रवार को विधायक नवीन दुम्का ने देहरादून में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने गौला व नंधौर समेत अन्य नदियों से निकलने वाले उपखनिज से खनन रॉयल्टी कम करने, पेयजल व सिंचाई के ट्यूबलो में स्टेबलाइजर लगाने की मांग की।

साथ ही गौलापार के ग्रामीण क्षेत्र पदमपुर-हरसिंहपुर में शहरी विकास विभाग द्वारा क्रियान्वित आवास योजना को तत्काल रद्द करने को लेकर चर्चा की। इसके अलावा पीडब्लूडी के लंबित प्रकरणों का शीघ्र निस्तारण और मंडी के पास इंदिरा नगर नाले के निर्माण को लेकर धन आवंटन करने की मांग की। जिस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी समस्याओ के समाधान के लिए मौके से ही अलग-अलग विभाग के सक्षम अधिकारियों को तत्काल लंबित प्रकरणों का निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने विधायक को आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्याओ का समाधान हो जाएगा। जिस पर विधायक द्वारा मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया गया। विधायक दुम्‍का का कहना है कि सीएम से वार्ता के बाद से वह क्षेत्र की समस्‍याओं के हल के लिए बहुत आशान्वित हैं। धीरे-धीरे सभी समस्‍याओं को निराकरण किया जाएगा। सरकार समस्‍याओं के निस्‍तारण के लिए व विकास के लिए तत्‍पर है। जल्‍द ही योजनाओं का मूर्त रूप जनता के सामने होगा।

chat bot
आपका साथी