विधायक हरीश धामी ने कोरोना से लड़ाई के लिए विधायक निधि से दिए दो करोड़

मुख्य विकास अधिकारी से मुलाकात की और अपनी विधायक निधि से 90 लाख ऑक्सीजन प्लांट के लिए जारी किए हैं। साथ ही 40 लाख रुपये क्षेत्र के 162 ग्राम पंचायतों के लिए दिए हैं। जिसमें प्रभावित परिवारों को दवाइयां मास्क सैनिटाइजर आदि चीजें दी जाएगी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:01 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 01:57 PM (IST)
विधायक हरीश धामी ने कोरोना से लड़ाई के लिए विधायक निधि से दिए दो करोड़
प्रशासन जल्द ही तैयार कर इसमें कोरोना रोगियों का उपचार शुरू करेगा।

जागरण संवाददाता, धारचूला : विधायक  हरीश धामी  ने बढ़ते  कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर आज जिलाधिकारी और मुख्य विकास अधिकारी से मुलाकात की। उन्होंने क्षेत्र में  कोरोनावायरस से बचने के लिए प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों की जानकारी लेते हुए कहा कि उनका क्षेत्र आपदा के हिसाब से बेहद संवेदनशील है। कोरोना के आने से यह खतरा और बढ़ा हुआ है। इस दौरान उन्होंने अपनी विधायक निधि से 2 करोड़ धनराशि कोरोना की रोकथाम के लिए देने की घोषणा की।

इसके लिए उन्होंने मुख्य विकास अधिकारी से मुलाकात की और अपनी विधायक निधि से 90 लाख ऑक्सीजन प्लांट के लिए जारी किए हैं। साथ ही 40 लाख रुपये क्षेत्र के 162 ग्राम पंचायतों के लिए दिए हैं। जिसमें प्रभावित परिवारों को दवाइयां, मास्क सैनिटाइजर आदि चीजें दी जाएगी। इस दौरान धामी ने कहा यह समय परीक्षा का समय है। उन्होंने लोगों से अपील की कि किसी भी तरीके की तकलीफ होने पर उन्हें शीघ्र अस्पताल में संपर्क कर अपनी कोविड-19  जांच करानी चाहिए।

पॉजिटिव आने पर डॉक्टर द्वारा दी जा रही सलाह का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह क्षेत्र के लोगों के  प्रति उत्तरदायीं है और अपनी ओर से कोई कमी नहीं होने देंगे। धामी ने कहा की उन्होंने मदकोट स्थित अपने दो होटल जिसमें 28 कमरे हैं। उसे कोविड हॉस्पिटल के लिए लिए प्रशासन को दे दिया है। साथ ही 12 कमरे वाले दूसरे होटल को डॉक्टर्स के रहने के लिए दिया है। जिसे प्रशासन जल्द ही तैयार कर इसमें कोरोना रोगियों का उपचार शुरू करेगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी