बलराज पासी की रैली को लेकर विधायक चीमा ने बोला हमला, कहा- दरार डालने की कोशिश कर रहे लोग

uttarakhand assembly election 2022 काशीपुर में पिछले दिन रोड शो करने वाले पूर्व भाजपा सांसद बलराज पासी पर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पार्टी में दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 11:14 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 11:14 AM (IST)
बलराज पासी की रैली को लेकर विधायक चीमा ने बोला हमला, कहा- दरार डालने की कोशिश कर रहे लोग
बलराज पासी की रैली को लेकर विधायक चीमा ने बोला हमला, कहा- दरार डालने की कोशिश कर रहे लोग

जागरण संवाददाता, काशीपुर : काशीपुर में पिछले दिन रोड शो करने वाले पूर्व भाजपा सांसद बलराज पासी पर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पार्टी में दरार डालने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने इस रोड शो को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि कल जो हुआ पार्टी के हित में नहीं था। उन्होंने कहा कि न तो संगठन और न संघ दोनों ने इस रोड शो के आयोजन के लिए कहा था।

स्थानीय नेताओं के शामिल न होने पर चीमा ने कहा कि पार्टी का कार्यक्रम रहता तो जरूर उन्हें फोन किया जाता। इस दौरान चीमा ने काशीपुर में गुंडागर्दी खत्म करने को अपनी उपलब्धि बताया। विधायक चीमा ने अपने बेटे त्रिलोक सिंह चीमा को अगला दावेदार बताते हुए कहा कि जिस प्रकार मैंने काशीपुर के लिए विकास कार्य किए, उसी प्रकार यदि त्रिलोक को मौका मिलेगा तो वह भी मेरे इस कार्य को आगे बढ़ाएंगे। अपने पुत्र त्रिलोक सिंह चीमा को दावेदार के रूप में पेश किये जाने को लेकर उन्होंने कहा कि अब उनकी आयु 76 वर्ष हो चुकी है। पार्टी में 75 पार आयु वालों को टिकट न देने की नीति है। जो भी उम्मीदवार पार्टी देगी उसे हम चुनाव लड़ाएंगे।

स्थानीय नेताओं के पुत्र मोह के आरोप को बताया गलत

स्थानीय नेताओं के द्वारा पुत्र मोह की संज्ञा देने के सवाल पर विधायक चीमा ने कहा कि मैंने कभी किसी को यह नहीं कहा कि अमुख नेता अगला दावेदार होगा, ऐसे में मेरे द्वारा वादाखिलाफी की बात कहां आ जाती है। उन्होंने कहा कि दावेदारी करने का हक सभी को है और मैं समझता हूं कि आगे त्रिलोक इस जिम्मेदारी को बेहतर तरीके से निभा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी