विधायक चैंपियन ने पत्नी को चुनाव लड़ाने की ठोकी दावेदारी, आप को बताया चाय के प्याले का उफान

खानपुर विधान सभा के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का भविष्य नहीं है। भाजपा एक बार फिर बहुमत में सरकार बनाएगी। उन्होंने आगामी चुनाव में उनकी पत्नी देवयानी को राजनीति में लाने की बात भी कही।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 04:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 01:40 PM (IST)
विधायक चैंपियन ने पत्नी को चुनाव लड़ाने की ठोकी दावेदारी, आप को बताया चाय के प्याले का उफान
इस दौरान चैपियन बेहद अनुशासित और शालीन नजर आए।

जागरण संवाददाता, नैनीताल : हरिद्वार के खानपुर विधान सभा के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने कहा कि उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी का भविष्य नहीं है। भाजपा एक बार फिर बहुमत में सरकार बनाएगी। उन्होंने आगामी चुनाव में उनकी पत्नी देवयानी को राजनीति में लाने की बात भी कही। बुधवार को बहुचर्चित खानपुर विधायक चैंपियन पारिवारिक दौरे पर नैनीताल पहुँचे। जहां उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी चाय के प्याले में उठने वाले उफान की तरह है। प्रदेश में आप का कोई भविष्य नही है।

कहा कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार अपने कार्यों के बल पर एक बार फिर बहुमत में सरकार बनाएगी। चैंपियन ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुखियाओं में ही एकजुटता देखने को नही मिल रही। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं में लीडरशिप को लेकर आंतरिक द्वंद चल रहा है। विधायक चैंपियन ने उत्तराखंड प्रदेश में शिक्षा को लेकर बयान दिया। कहा प्रदेश में शिक्षा की बेहतरी को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक से जल्द ही वार्ता करेंगे। साथ ही प्रदेश के पर्यटन स्थलों पर एडवेंचर की गतिविधियों को और अधिक उत्कृष्ट बनाए जाने को लेकर सरकार के समक्ष बात रखी जाएगी।

भाजपा को जीरो टॉलरेंस की सरकार बताते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार काबिज होने के बाद कई आइएएस और पीसीएस अधिकारियों को जेल भेजने का कार्य सरकार ने ही किया है। इस मौके पर उन्होंने आगामी चुनाव में उनकी पत्नी देवयानी के चुनाव लड़ने की बात कही। ऐलान किया कि देवयानी आगामी विधानसभा चुनाव में किसी भी विस सीट से प्रतिनिधित्व करेंगी। इस दौरान चैपियन बेहद अनुशासित और शालीन नजर आए।

chat bot
आपका साथी