रामगढ़ का लापता किसान हरिद्वार में मिला, शाम तक पुलिस लाकर करेगी पूछताछ

लूट का शिकार होने के बावजूद रहस्य बना नैनीताल जिले के रामगढ़ का किसान पुलिस को हरिद्वार में मिल गया। शाम तक पुलिस उसे लेकर हल्द्वानी पहुंच जाएगी।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 10:49 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 10:49 AM (IST)
रामगढ़ का लापता किसान हरिद्वार में मिला, शाम तक पुलिस लाकर करेगी पूछताछ
रामगढ़ का लापता किसान हरिद्वार में मिला, शाम तक पुलिस लाकर करेगी पूछताछ

हल्द्वानी, जेएनएन : लूट का शिकार होने के बावजूद रहस्य बना नैनीताल जिले के रामगढ़ का किसान पुलिस को हरिद्वार में मिल गया। शाम तक पुलिस उसे लेकर हल्द्वानी पहुंच जाएगी। बताया जा रहा है कि ट्रेन में सवार होकर वह हरिद्वार पहुंच गया था। हालांकि, पुलिस हल्द्वानी लाकर उसके बयानों की तस्दीक करेगी। 12 दिनों से किसान की गुमशदुगी का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बना था।

रामगढ़ के सूपी गांव निवासी दीपक सिंह 22 जुलाई को फल बेचने के लिए हल्द्वानी मंडी आया था। उसके बाद से उसका कोई सुराग नहीं मिला। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद परिजनों से एसपी सिटी से लेकर आइजी तक से गुहार लगाई। वहीं, पांच दिन पहले घटना में नाटकीय मोड़ तब आया जब पुलिस ने शहर के तीन टेंपो चालकों को लूट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। पुलिस के मुताबिक तीनों ने 23 जुलाई को दीपक सिंह को शराब पीलाने के बाद सारे पैसे छीन लिए। बाद में काठगोदाम में बेहोशी की हालत में छोड़ गए।

अनहोनी की आशंका से पुलिस ने पिछले तीन दिन से हल्द्वानी से लेकर लालकुआं तक की सिंचाई नहरों को खंगालने में जुटी थी। जबकि एक टीम को नैनीताल रोड के सीसीटीवी खंगालने में लगाया गया। वहीं, मंडी चौकी प्रभारी मनुव्वर हुसैन ने बताया कि सोमवार रात हरिद्वार से किसी पुरोहित का फोन आया। उन्होंने बताया कि दीपक सिंह यहां घूम रहा है। जिसके बाद हरिद्वार पुुलिस से संपर्क साध किसान का उनकी कस्टडी में रखवा दिया गया। देर रात ही मंडी चौकी की एक टीम हरिद्वार रवाना हो गई। अब किसान दीपक सिंह के हल्द्वानी पहुंचने पर इस पूरे घटनाक्रम का पता चलेगा।

chat bot
आपका साथी