महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 26 सितंबर का है मामला, युवकों की तलाश में जुटी पुलिस

प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। सीसीटीवी खंगाले गए है मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:40 PM (IST)
महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 26 सितंबर का है मामला, युवकों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया। पुलिस युवकों को चिह्नित करने के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाल रही है।

जागरण संवाददाता, किच्छा : जान से मारने की धमकी दे महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसके बाद आरोपित उसका मोबाइल लेकर फरार हो गए। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवकों की तलाश शुरू कर दी है। 

कोतवाली में दी तहरीर में महिला ने कहा वह 26 सितंबर की दोपहर वह मोबाइल खराब होने पर उसे दिखाने के लिए बाजार गई थी। स्वास्थ्य ठीक न होने पर रोडवेज बस परिसर में जाकर बैठ गई। इसी दौरान एक युवक का फोन आया। वह पहले से ही उसे परेशान कर रहा था। उसने जान से मारने की धमकी देते हुए बाहर खड़े ई-रिक्शा पर बैठने को कहा। इसके बाद वह उसके साथ ई-रिक्शा में बैठ गई। आगे जाकर एक और युवक उसमें बैठ गया। इसके बाद आरोपित उसे लेकर चुकटी देवरिया की तरफ एक गन्ने के खेत में ले गए। दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह किसी तरह टेंपो पकड़ कर कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि आरोपित एक-दूसरे के साथ जीजा-साला कह कर संबोधित कर रहे थे। पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाया। पुलिस युवकों को चिह्नित करने के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाल रही है। 

सीसीटीवी में पुलिस कर्मियों के पास से जाती दिखाई दी महिला

पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी खंगाल दिए हैं। महिला डीडी चौक पर लगे सीसीटीवी में ई-रिक्शा से जाती दिखाई दे रही है। इस दौरान वहां दो पुलिस कर्मी भी खड़े हैं, लेकिन महिला ने वहां मौजूद पुलिस कर्मियों से संपर्क का प्रयास नहीं किया। 

प्रभारी निरीक्षक चंद्रमोहन ने बताया कि महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। सीसीटीवी खंगाले गए है, मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी