बरेली निवासी युवक से कार लूटने वाले बदमाश हुए ट्रेस, पुलिस और एसओजी ने यूपी में दी दबिश

बरेली निवासी युवक से हुई कार लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों को ट्रेस कर लिया है। पुलिस और एसओजी की टीम अब उनकी तलाश में यूपी के राज्यों में दबिश दे रही है। जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटकांड का फर्दाफाश कर सकते हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:05 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 11:05 AM (IST)
बरेली निवासी युवक से कार लूटने वाले बदमाश हुए ट्रेस, पुलिस और एसओजी ने यूपी में दी दबिश
बरेली निवासी युवक से कार लूटने वाले बदमाश हुए ट्रेस, पुलिस और एसओजी ने यूपी में दी दबिश

रुद्रपुर, जागरण संवाददाता : बरेली निवासी युवक से हुई कार लूट मामले में पुलिस ने बदमाशों को ट्रेस कर लिया है। पुलिस और एसओजी की टीम अब उनकी तलाश में यूपी के राज्यों में दबिश दे रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटकांड का फर्दाफाश कर सकते हैं। जबकि लूटी गई कार को पुलिस सोमवार को ही बहेड़ी से बरामद कर चुकी है।

रविवार रात बरेली, प्रेम नगर, आवास विकास निवासी महेंद्र प्रताप सिंह बागेश्वर से लौट रहे थे। नगला-पंतनगर में देर रात उन्होंने अपनी कार सड़क किनारे रोक ली। इसी बीच तमंचों से लैस तीन बदमाशों ने उनसे कार लूट ली और उन्हें पेड़ पर बांधकर फरार हो गए थे। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। इस दौरान जगह जगह सीसीटीवी कैमरों में फुटेज के आधार पर पुलिस बहेड़ी तक पहुंच गई। जहां से उन्होंने लूटी कार बरामद कर ली, जबकि बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक फरार चल रहे बदमाशों की पहचान कर ली गई है। उनकी लोकेशन भी पुलिस ट्रेस कर चुकी है। ऐसे में पुलिस और एसओजी की टीम उनकी तलाश में बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, और मुरादाबाद क्षेत्र में दबिश दे रही है। सीओ पंतनगर आशीष भारद्वाज ने बताया कि कार लूटने वाले बदमाशों के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। उनकी धरपकड़ को दबिश दी जा रही है, जल्द ही लूट का खुलासा कर लिया जाएगा।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी