काशीपुर में पिकअप सवार बदमाशों ने राहगीर को लूटा, कुंडा थाने में मुकदमा दर्ज

चार पिकअप सवार बदमाशों ने गोविंदपुर के पास यात्री से पर्स घड़ी और नकदी लूट ली। पीड़ित की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस बदमाशों तक पहुंच भी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा हो सकता है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 12:12 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 12:12 PM (IST)
काशीपुर में पिकअप सवार बदमाशों ने राहगीर को लूटा, कुंडा थाने में मुकदमा दर्ज
काशीपुर में पिकअप सवार बदमाशों ने राहगीर को लूटा, कुंडा थाने में मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, काशीपुर : चार पिकअप सवार बदमाशों ने गोविंदपुर के पास यात्री से पर्स, घड़ी और नकदी लूट ली। पीड़ित की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस बदमाशों तक पहुंच भी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा हो सकता है।

बिजनौर जिले के थाना शेरकोट के गांव वाजिदपुर निवासी नितिन कुमार पुत्र वीरेंद्र कुमार ने कुंडा थाना पुलिस को तहरीर देकर बताया कि एक अगस्त को दोपहर लगभग तीन बजे वह आकांक्षा मार्वल के पास से जसपुर जाने के लिए पिकअप में सवार हुआ। पिकअप में उस समय चार आदमी सवार थे। दो केबिन में बैठे थे और दो पीछे बैठे थे। मंडी चौकी के पास आगे बैठे दो लोगों में से एक पीछे आकर बैठ गया। पिकअप जसपुर को जाने लगी।

वाहन जब गोविंदपुर के पास पहुंचा तो इन लोगों ने उसके साथ चीनाझपटी शुरू कर दी। उसकी जींस की पिछली जेब में पड़ा पर्स और बाएं हाथ में बंदी घड़ी छीन ली। आरोपितों ने धमकी दी कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार डालेंगे। इसके बाद आरोपितों ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया। उसकी जेब से सर्व यूपी ग्रामीण बैंक का एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, फोटो, 3170 रुपये नकद और छह नोट 500-500 के थे। एक नोट 100 व कुछ नोट 50 रुपये के थे। तहरीर के आधार पर कुंडा थाना पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

chat bot
आपका साथी