मुरादाबाद के दो बदमाश तमंचे के साथ गिरफ्तार, गार्ड की हत्‍या में शामिल होने की आशंका

हल्‍द्वानी टीपीनगर चौकी पुलिस ने बेलबाबा बैरियर पर वाहन चेकिंग के दौरान मुरादाबाद के दो बदमाशों को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाशों पर मुरादाबाद में हुई सुरक्षा गार्ड की हत्या में शामिल होने का शक है।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:45 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:45 AM (IST)
मुरादाबाद के दो बदमाश तमंचे के साथ गिरफ्तार, गार्ड की हत्‍या में शामिल होने की आशंका
मुरादाबाद के दो बदमाश तमंचे के साथ गिरफ्तार, गार्ड की हत्‍या में शामिल होने की आशंका

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : हल्‍द्वानी टीपीनगर चौकी पुलिस ने बेलबाबा बैरियर पर वाहन चेकिंग के दौरान मुरादाबाद के दो बदमाशों को तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाशों पर मुरादाबाद में हुई सुरक्षा गार्ड की हत्या में शामिल होने का शक है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मुरादाबाद पुलिस को मामले की सूचना दे दी है।

बीते शुक्रवार की रात टीपी नगर चौकी इंचार्ज इंद्रजीत सिंह को सूचना मिली की मुरादाबाद नंबर की कार में दो युवक तमंचा लेकर जा रहे हैं। सूचना पर चौकी इंचार्ज ने बेलबाबा बैरियर पर जाकर चेकिंग शुरू कर दी। हल्द्वानी से रुद्रपुर की ओर जा रही कार को उन्होंने रोका। कार सवार युवकों की तलाशी लेने पर उनके पास 12 बोर का तमंचा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।

आरोपितों ने अपना नाम इंद्रप्रस्थ कॉलोनी हरहला, मुरादाबाद निवासी सचिनंदर सिंह चौधरी व रोहित उर्फ रोबिन बताया। पुलिस ने कार सीज कर आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव काफियाबाद निवासी सुरक्षा गार्ड सुरेंद्र सिंह की बीते सप्ताह शनिवार सुबह साढ़े सात बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। घटना इस्लामनगर-काफियाबाद मार्ग पर हुई थी।

तीन गोली लगने से गार्ड की मौत हो गई थी। इस मामले में मुरादाबाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। बाकी फरार हैं। पुलिस मान रही है कि हत्या के बाद बदमाश छिपने के लिए नैनीताल जिले में आ सकते हैं। दोनों के हत्याकांड में शामिल होने का शक जताया जा रहा है। पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ के साथ ही मुरादाबाद पुलिस को बुला लिया है। एसपी सिटी डा. जगदीश चंद्र ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ जारी है।

chat bot
आपका साथी