रुद्रपुर में बदमाशों ने एटीएम काटकर 70 हजार निकाला, फिर आग लगाकर फरार

ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में गल्ला मंडी स्थित सुभाष कॉलोनी में व्यापारी की दुकान में लगे प्राइवेट कंपनी इटाचे के एटीएम को काटकर बदमाशों ने 70 हजार पार कर लिए। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाश एटीएम में आग लगाकर फरार हो गए।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:01 PM (IST)
रुद्रपुर में बदमाशों ने एटीएम काटकर 70 हजार निकाला, फिर आग लगाकर फरार
रुद्रपुर में बदमाशों ने एटीएम काटकर 70 हजार निकाला, फिर आग लगाकर फरार

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में गल्ला मंडी स्थित सुभाष कॉलोनी में व्यापारी की दुकान में लगे प्राइवेट कंपनी इटाचे के एटीएम को काटकर बदमाशों ने 70 हजार पार कर लिए। बताया जा रहा है कि इसके बाद बदमाश एटीएम में आग लगाकर फरार हो गए। इसका पता चलते ही एटीएम का फ्रेंचाइजी लेने वाले व्यापारी ने आग की सूचना फायर विभाग को दी। सूचना पर जब तक फायर कर्मी पहुंचते, तब तक आग पर आसपास के लोगों ने काबू कर लिया था। शाम को व्यापारी ने पुलिस को एटीएम कटने और उसमें से 70 हजार चुराने की सूचना दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है।

गल्ला मंडी, सुभाष कॉलोनी निवासी व्यापारी मोहन भुड्डी का दोमंजिला मकान है। उन्होंने इटाचे कंपनी का एटीएम की फ्रेंचाइजी ली है। जिसे उन्होंने मकान के प्रथम तल में लगाया है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार तड़के 4 बजे के आसपास एटीएम से धुवां उठता देख आसपास के लोगों ने मोहन भुड्डी को आग लगने की सूचना दी। जिसके बाद वह लोगों की मदद से आग बुझाने के साथ ही फायर कर्मियों को सूचना दी। जब तक एफएसओ रामधारी यादव दमकल वाहन और कर्मियों के साथ पहुंचते तब तक आग बुझ चुकी थी। बाद में एटीएम में लगी आग की सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और जानकारी ली। इस दौरान व्यापारी ने एटीएम में आग लगने से हजारों का सामना जलने की बात कही।

पुलिस के मुताबिक देर शाम को व्यापारी मोहन भुड्डी ने पुलिस को सूचना दी कि एटीएम को काटा गया है और उसमें रखे 70 हजार रुपये भी गायब है। एटीएम कटने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में सीओ सिटी अमित कुमार, कोतवाल विजेंद्र शाह, बाजार चौकी प्रभारी विनय मित्तल, आदर्श कॉलोनी प्रभारी प्रदीप कोहली पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान व्यापारी ने दुकान में आग लगाने की आशंका जताई। कहना था कि बदमाशों ने एटीएम काटने के बाद आग लगाई होगी। जिसके बाद पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी