बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी को साइड करने के लिए कहा तो दबंगों ने बेरहमी से पीटा

टैक्सी चालक ने सड़क के बीच खड़ी गाड़ी को किनारे करने को कहा तो दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। घायल युवक को ग्रामीणों ने पीठ पर लादकर करीब दो किलोमीटर दूर मुख्य सड़क तक पहुंचाया। जहां एंबुलेंस से उसे बेस अस्पताल ले जाया गया।

By Skand ShuklaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 11:17 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:59 PM (IST)
बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी को साइड करने के लिए कहा तो दबंगों ने बेरहमी से पीटा
बीच सड़क पर खड़ी गाड़ी को साइड करने के लिए कहा तो दबंगों ने बेरहमी से पीटा

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : टैक्सी चालक ने सड़क के बीच खड़ी गाड़ी को किनारे करने को कहा तो दबंगों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। घायल युवक को ग्रामीणों ने पीठ पर लादकर करीब दो किलोमीटर दूर मुख्य सड़क तक पहुंचाया। जहां एंबुलेंस से उसे बेस अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में घायल युवक का इलाज किया जा रहा है। वहीं राजस्व पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है।

काठगोदाम-हेड़ाखान रोड पर 18 जून को एक कार मेन रोड पर खड़ी थी। जिस पर दो लोग सवार थे। पीछे से आ रहे टैक्सी चालक कौंता गांव निवासी देव सिंह बिष्ट ने वाहन किनारे करने के लिए कहा। वाहन किनारे नहीं होने पर दोनों के बीच मौके पर झड़प हो गई। थोड़ी दूर आगे जाने के बाद जब टैक्सी चालक एक दुकान पर बैठकर चाय पीने लगा इसी दौरान पीछे से आए कार चालक ने उसके साथ गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। आरोप है कि कार चालक के साथ 10-12 की संख्या में युवक भी मौजूद थे। जिन्होंने टैक्सी चालक के साथ मारपीट कर दी। जिससे उसको गंभीर चोट आई और वह मौके पर बेहोश होकर गिर गया।

आरोपितों के जाने के बाद ग्रामीणों ने घायल को उठाकर निकट ही स्थित उसके गांव पहुंचा दिया। भारी बारिश के चलते रास्ता खराब होने से उसे अस्पताल तक नहीं ले जाया जा सकता था। ऐसे में उसे पीठ पर लादकर पड़ोसियों ने मुख्य सड़क तक पहुंचाया। जहां से एंबुलेंस के माध्यम से उसे बेस अस्पताल ले जाया गया। वही पीड़ित पक्ष के लोग मुकदमा दर्ज करवाने के लिए तीन दिन से राजस्व पुलिस के चक्कर लगा रहे थे। जिसमें रविवार को राजस्व पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। जबकि घायल युवक का इलाज बेस अस्पताल में जारी है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी