अल्मोड़ा में नाबालिग के साथ दुराचार, तीन गिरफ्तार

आरोपित राहुल ने नाबालिग के साथ बहला-फुसलाकर दुराचार किया। दुराचार के बाद उसने नाबालिग का वीडियों भी बना दिया। वीडियो को उसने अपने दो साथियों के साथ शेयर किया। इसके बाद उसके दोनों साथी भी नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगे।

By Prashant MishraEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:11 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:11 AM (IST)
अल्मोड़ा में नाबालिग के साथ दुराचार,  तीन गिरफ्तार
एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि नााबालिग से दुराचार और ब्लैकमेलिंग करने पर तीन युवकों पर कार्रवाई की गई है।

जागरण संवाददाता, अल्मोड़ा : नाबालिग के साथ दुराचार और ब्लैकमेलिंग करने पर तीन लोगाें को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले की जांच और मेडिकल परीक्षण कर तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

बुधवार को नाबालिग से दुराचार का सनसनीखेज मामला सामने आया। आरोपित राहुल ने नाबालिग के साथ बहला-फुसलाकर दुराचार किया। दुराचार के बाद उसने नाबालिग का वीडियों भी बना दिया। वीडियो को उसने अपने दो साथियों के साथ शेयर किया। इसके बाद उसके दोनों साथी भी नाबालिग को ब्लैकमेल करने लगे। पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई और थाने में तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुख्य आरोपित राहुल पर आइपीसी की धारा 376 व अन्य दो युवकों पर आइपीसी की धारा 506 व पोस्को अधिनियम की विभिन्न धाराआें पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है। आरोपितों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस पूरे मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए गंभीरता से कार्रवाई में जुट गई। 

एसएसपी अल्मोड़ा पंकज भट्ट ने बताया कि नााबालिग से दुराचार और ब्लैकमेलिंग करने पर तीन युवकों पर कार्रवाई की गई है। मामले की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी